Chandan News: 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर वैक्सीनेशन का मेगा शिविर आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर शनिवार को  जिला अधिकारी के निर्देश पर चांदन प्रखंड के 17  पंचायतों में कोविड-19 वैक्सीनेशन का मेगा केम्प आयोजित की गई। जिसमें ख़ास कर 8 जुलाई के पहले जिन लाभुकों ने प्रथम टीका लिए गए हो नहीं दूसरी टीका लगाने का साथ ही साथ 18 वर्ष से ऊपर सभी व्यक्तियों को वैक्सीनेशन कराने की निर्देश दिया गया था। जिसमें प्रखंड के सभी पीडीएस दुकानदारों को निर्देश दिया था कि अपने अपने क्षेत्रों के लोगों को 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर शिविर में बुलाकर वैक्सीनेशन 

कराया जाए जिसके आलोक में आज 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर प्रखंड मुख्यालय के आदेशानुसार 67 वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया जिसमें प्रथम डोज का 1173 एवं दूसरी डोज का 695 , के साथ देर शाम तक कंपाइन के हिसाब में कुल 2300 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। प्रखंड के सभी पंचायतों में कुल चिन्हित स्थल पर प्रतिनियुक्ति अलग-अलग मेडिकल टीमों की सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक वैक्सीनेशन का कार्य किया गया। इस आयोजन में मुख्य रूप से टीकाकरण के साथ साथ आशा कार्यकर्ता आंगनवाड़ी सेविका डाटा ऑपरेटर के साथ मेडिकल टीम उपस्थित थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें