Chandan News: 18 लीटर महुआ शराब के साथ एक शराब कारोबारी को भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका।आनंदपुर थाना क्षेत्र के लालपुर बाजार के समीप एक व्यक्ति को 18 लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक व्यक्ति को आनंदपुर पुलिस ने गिरफ्तार करने का मामला सामने आया। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी एक शराब कारोबारी ओपी क्षेत्र के लालपुर में महुआ शराब की कारोबारी कर रही है जिसे लेकर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के निर्देश पर स अ नि श्याम कुमार, देवानंद पासवान, सुमन कुमार, सचिन कुमार दल बल के साथ लालपुर पहुचा। जो लालपुर बाजार करीब झाड़ी से एक शराब कारोबारी पांचू राणा पिता 

स्वर्गी लटन राणा के हाथ में दो प्लास्टिक गैलन से 18 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जबकी बिहार में पुर्ण शराब बंदी है, शराब पीना शराब बेचना शराब ले जाना सभी पर पूर्व प्रतिबंध है बावजूद शराब कारोबारी पुलिस को आंखों में धूल झोंक कर अवैध तरीके से कारोबार कर रही है। इस संबंध में ओपीध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया देशी महुआ शराब बेचे जाने की गुप्त सुचना मिली थी।जिसपर कार्रवाई के दौरान पंचू राणा पिता स्व० ललन राना को 18लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर मध निषेध अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बांका भेज दिया। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education