Bounsi News: दीपावली एवं छठ पूजा को लेकर आयोजित की गई शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। जयपुर थाना में मंगलवार को छठ पर्व एवं दीपावली को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता अंचलाधिकारी सागर प्रसाद ने की। मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष कमलेश कुमार एवं क्षेत्र के अन्य लोग मौजूद रहे। शांति समिति की बैठक के दौरान पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने की अपील की गई। लोगों से पटाखा ना फोड़ने की अपील की गई। ताकि पर्यावरण संरक्षित 

रह सके। त्यौहार के दौरान जुआ खेलते पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई करने का भी चेतावनी दी गई। छठ पर्व पर नदी में सुरक्षित होकर पर्व को संपन्न कराने का अनुरोध किया गया। साथ ही थाना क्षेत्र के जिस जिस गांव के पोखर या बांध पर छठ का पर्व होता है। वहां अर्घ्य देते समय तैराकी की व्यवस्था करने की भी अनुरोध की गई। ताकि किसी भी प्रकार की दुर्घटना से निपटा जा सके। मालूम हो कि, जयपुर थाना क्षेत्र में यादव मार्केट के द्वारा काली मां की प्रतिमा का प्रतिष्ठापन किया जाता है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें