Bounsi News: पदाधिकारियों ने पीसीसीपी को किया ब्रीफ, ईवीएम मतदान सामग्री लेकर पीसीसीपी बूथों के लिए हुए रवाना

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पंचायत चुनाव के चौथे चरण में बौंसी प्रखंड अंतर्गत 14 पंचायत के लिए बुधवार को मतदान होगा। जिसके लिए मंगलवार को सीएम कॉलेज में जिले के वरीय अधिकारियों ने पीसीसीपी को ब्रीफ करते हुए ईवीएम एवं अन्य मतदान सामग्री के बारे में जानकारी दी। ब्रीफिंग के दौरान शांतिपूर्वक,निष्पक्ष,निर्भीक तरीके से मतदान कार्यक्रम कराने के लिए कहा गया। ब्रीफिंग के दौरान अपर समाहर्ता माधव कुमार सिंह, डीडीसी रवि प्रकाश सहित अन्य लोगों ने बताया कि, पेट्रोलिंग एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट को जिम्मेदारी भी दी गई है कि, 200 मीटर के अंदर प्राइवेट मतदाता पर्ची वितरण नहीं हो। वहीं 100 मीटर के दायरे में प्रचार प्रसार भी प्रतिबंधित रहेगा। इस दौरान एसडीओ डॉ प्रीति, वरीय समाहर्ता सत्येंद्र कुमार, डीपीआरओ निरंजन कुमार चौधरी, जिला 


निर्वाचन पदाधिकारी सुरेश प्रसाद सहित सभी पीसीसीपी मौजूद थे। वहीं दूसरी ओर प्रखंड क्षेत्र में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर मंगलवार को सीएम कॉलेज से मतदान कराने के लिए पीसीसीपी ईवीएम एवं मतदान सामग्री लेकर बूथों के लिए रवाना हो गए। कूल 105 पीसीसीपी बूथों के लिए रवाना हुए। मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस पदाधिकारियों की भी प्रतिनियुक्ति की गई है। जिसमें की महिला एवं पुरुष भी शामिल हैं। सभी मजिस्ट्रेट अपने-अपने बूथों के लिए ईवीएम एवं मतदान सामग्री लेकर रवाना हुए। इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार  अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, बीसी ओ अरुण कुमार सहित स्थानीय पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे। ईवीएम वितरण के लिए कुल 10 काउंटर बनाए गए थे। ईवीएम ले जाने के लिए वाहन कोषांग में जमा वाहनों का प्रयोग किया गया। जिससे बूथों तक मतदान कर्मी को पहुंचाया गया।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें