Bounsi News: मनाई गई राष्ट्रपिता महात्मा गांधी संग द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी प्रखंड क्षेत्र के दुमका रोड स्थित तकनीकी कौशल विकास केंद्र एंजेल कंप्यूटर एजुकेशन  संस्थान के परिसर में नेहरू युवा क्लब बौंसी के तत्वाधान में संस्थान के संरक्षक सह नेहरू युवा मेंटर युथ क्लब जिला अध्यक्ष मदन मेहरा की अध्यक्षता में शनिवार को गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर जयंती महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर मनाई गई। इस मौके पर बच्चों को संबोधित करते हुए मदन मेहरा ने कहा कि, जीवन में ऐसे क्षण आते हैं। जब कुछ चीजों के लिए हमें बाह्य प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती। हमारे अंदर से एक 


हल्की सी आवाज हमें बताती है कि, तुम सही रास्ते पर हो। दाएं बाएं मुड़ने की जरूरत नहीं है। सीधे और संकरे रास्ते पर आगे बढ़ते जाओ। हम जो करते हैं और हम जो कर सकते हैं। इसके बीच का अंतर दुनिया की ज्यादातर समस्याओं के समाधान के लिए पर्याप्त होगा। वहीं बच्चों को संबोधित करते हुए संस्थान के संचालक चंदन कुमार ने भी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जीवनी पर प्रकाश डाला। संस्थान के सभी छात्र छात्राओं ने भी महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के जीवनी पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर बरसा भारती, साधना कुमारी, शीला झा, प्रीति झा, सुमित कुमार मिश्रा, प्रवेश झा, प्रणव सौरभ, अभिनव कुमार, रूप कुमार, अभिषेक कुमार, पावरित कुमार, अंजली कुमारी, दीपा कुमारी, गुड़िया कुमारी  शांति मरांडी, शर्मिला टू डू, शिल्पी कुमारी, कोमल कुमारी, भवानी शंकर सहित काफी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें