Rewari News : भाजपा कार्यकर्ताओ ने राहुल गांधी व कैप्टन अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया

राजीव चौक पर भाजपा जिला अध्यक्ष मा0 हुकमचंद यादव के नेतृत्व में राहुल गांधी व कैप्टन अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष हुकमचंद यादव ने कहा कि कुछ किसान संगठनों ने जो आंदोलन शुरू किया हुआ है व पूरी तरह से राजनीतिक है तथा उसके पीछे कांग्रेस की पूरी-पूरी साजिश है। अभी हाल ही में कैप्टन अमरेंद्र का एक ब्यान आया है जिसमें उन्होने किसान संगठन के लोगों को कहा कि इस आंदोलन से पंजाब की अर्थव्यवस्था को काफी नुक्सान पहुंचा है। आप लोग पंजाब में प्रदर्शन न करके हरियाणा व दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन करे और वहां की अर्थव्यवस्था खराब करे, जिससे साफ प्रतीत होता है कि किसान संगठनों के आंदोलन के पीछे कांग्रेस पार्टी का बहुत बड़ा हाथ है।



वहीं प्रदर्शन को संबोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश सह प्रवक्ता वंदना पोपली ने कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार जाखड़ भी पहले ही यह बात कह चुके है कि बॉर्डर पर किसान हमने भेजे है। वंदना पोपली ने कहा कि हम पंजाब को हमेशा बड़े भाई की तरह मानते आए है परंतु सुनील कुमार जाखड़ व कैप्टन अमरेंद्र सिंह का इस तरह का ब्यान उन्हें शोभा नहीं देता। उन्होने राहुल गांधी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुडडा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह व सुनील कुमार जाखड़ के इस प्रकार के ब्यान के बाद उनका क्या स्टैण्ड रहेगा। इस अवसर रोष प्रदर्शन में सेवा प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक सतीश खोला, जिला महामंत्री ईश्वर चनीजा, सचिव उषा आर्य, मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल, जिला आई टी प्रमुख एडवोकेट नवीन शर्मा, कोषाध्यक्ष रोहन, यशवंत चौहान, चांदनी चांदना, डा0 सुभाष, बाबूलाल छावड़ी, राकेश गुजर माजरी, राम सिंह छावड़ी, कमल निंबल, डीएम यादव, नितिन गुप्ता, दीपक ठाकुर, हिमांशु सिराधना, उमेश शर्मा सहित अनेक भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें