Panjwara News: कोरोना टीकाकरण अभियान में तेजी को लेकर बाराहाट बीडीओ ने क्षेत्र का दौरा किया

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। मंगलवार को बाराहाट के प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार ने अति प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पंजवारा पहुंचकर यहां चल रहे टीकाकरण कार्य का जायजा लिया। उनके साथ बाराहाट की  सीडीपीओ पुतुल कुमारी एवं अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ  दिनेश कुमार भी मौजूद रहे । इस मौके पर उन्होंने वहां मौजूद  क्षेत्र के आंगनवाड़ी केंद्रों के सेविकाओं से अपने पोषण क्षेत्र अंतर्गत निवास करने वाले  वैसे लोगों जो  कोविड से बचाव हेतु वैक्सीन 


की पहली खुराक ले चुके हैं,उन्हें दूसरी खुराक लेने के लिए जागरूक करने का निर्देश दिया।इसके बाद अधिकारियों ने सबलपुर मनरेगा भवन में पहुँच कर वहाँ भी टीकाकरण कार्य का जायजा लेते हुए सेविकाओं को आवश्यक निर्देश दिए। इसको लेकर बाराहाट के बीडीओ  राकेश कुमार ने बताया कि पंजवारा एवं सबलपुर पंचायत क्षेत्रों में चलाये जा रहे  टीकाकरण अभियान में वैक्सीन की  दूसरी खुराक लेने वालों लाभुकों  की संख्या अपेक्षाकृत कम है ।जिसमें बढ़ोतरी के लिए आंगनवाड़ी केंद्र की सेविकाओं  को लोगों को जागरूक करने का टास्क  दिया गया है  । इस मौके पर क्षेत्र के कई क्षेत्र अंतर्गत  कई आंगनवाड़ी केंद्रों की सेविका  मौजूद रहे।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें