Panjwara News: 35 बोतल विदेशी शराब के साथ बाईक सवार तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना पुलिस  ने बुधवार को 35 बोतल विदेशी शराब के साथ बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है ।मामले की जानकारी देते हुए पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि बुधवार सवेरे पंजवारा स्थित झारखंड बॉर्डर से सटे उत्पाद विभाग चेकपोस्ट पर नियमित वाहन जांच के दौरान  एक बाइक सवार युवक को 35 बोतल विदेशी शराब के साथ  गिरफ्तार किया ।

गिरफ्तार युवक की पहचान गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के महेशकतरु गांव के  अरुण ठाकुर  के रुप में हुई है। गिरफ्तार युवक के पास मौजूद बैग से जांच के क्रम में  मैकड्यूल  ब्रांड का 375 मिली मात्रा का 20 बोतल और  रॉल्सन ब्रांड का 375 मिली  मात्रा  का 15 बोतल विदेशी शराब सहित  कुल 35 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। शराब तस्करी में प्रयुक्त बाईक को जब्त करते हुये युवक पर मद्य  निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । गिरफ्तार युवक को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत बाँका भेज दिया गया ।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें