Chandan News: इंडियन गैस एजेंसी प्रोपराइटर निशा शालिनी पर लगाए गए प्राथमिकी कि सीआईडी भौतिक जांच हुआ

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि इंडियन गैस एजेंसी निशा शालिनी पर लगाएं प्राथमिकी मामले को क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसे लेकर बेलहर विधायक मनोज यादव ने  विधानसभा में जिप सदस्या सह इंडियन गैस एजेंसी प्रोपराइटर निशा शालिनी पर राजनीति के तहत झूठा मुकदमा दर्ज होने की बात उठाया गया। जिसके बाद इसकी जांच सीआई डी द्वारा कराने के आदेश के आलोक में पटना सीआईडी टीम के वरीय अधिकारी गरिमा मलिक के नेतृत्व में पूरे मामले की जांच करने कि निर्देश दिया गया। जिसे लेकर 16 सितंबर 2021 गुरुवार दक्षिणी बारने पंचायत के मथुरा मोड़ स्थित विद्यालय परिसर में पटना से आए सीआईडी टीम द्वारा देर शाम तक लगाए गए आरोपों को बिंदुवार जांच किया गया। इस दौरान जांच के क्रम में मथुरा मोड़ स्थिति कार्यालय के साथ भैरोगंज आनंदपुर ओपी के करीब इंडेन गैस गोदाम, जांच किया गया। तत्पश्चात कुछ उपभोक्ताओं  के साथ भी बातचीत कर इस मामले में गवाह से एविडेंस लेकर नोट किया। जांच के बाद टीम के सदस्यों ने अपनी रिपोर्ट जल्दी ही विधानसभा पटल पर देने की बात कही। इस अवसर पर बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, चांदन थानाध्यक्ष रविशंकर 

कुमार, आनंदपुर ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार,चांदन प्रखंड आपूर्ति एमओ राहुल कुमार भी उपस्थित थे। ज्ञात हो कि 24 मई 2021  को जिलाधिकारी के समक्ष गैस एजेंसी की शिकायत के बाद बांका मापतोल निरीक्षक चंद्रभूषण कुमार एवं चांदन एमओ राहुल कुमार द्वारा गैस एजेंसी की जांच की गई थी।और मूल्य तालिका,स्टॉक पंजी, दूसरे जिले के लाभुक सहित कई अन्य तरह की अनियमितता का आरोप लगाकर निशा शालिनी को आरोपी बनाते हुए चांदन थाना कांड संख्या 74/21 धारा 420,286,467,471, एवं 7 ई सी का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले को दर्ज होने के बाद आरोपी जिप सदस्या सह इंडियन गैस एजेंसी प्रोपराइटर निशा शालिनी ने स्थानीय सांसद के इशारे पर केश करवाने का आरोप लगाया था। जबकि बेलहर विधायक मनोज यादव द्वारा विधानसभा में भी फर्जी मुक़दमे की बात बताकर पुनः जांच की मांग किया गया था। सीआईडी की जांच पूरा होने के बाद जिप सदस्य निशा शालिनी ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि जांच पूरी तरह निष्पक्ष तरीके से किया गया है।मुझे उम्मीद है इस जांच में मुझे पूरी दुध का दुध पानी का पानी हो जाएगा। इसके बाद इसमें शामिल सभी राजनेता लोगों की पोल भी खुलेगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें