Chandan News: सड़क दुर्घटना में एक 20 वर्षीय एकलौता पुत्र का मौत परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के बिरनिया पंचायत अंतर्गत बांक गांव के एक 22 वर्षीय युवक की मौत देवघर में सड़क दुर्घटना में हो जाने के बाद  पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। और परिजनों के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहा है ।जानकारी के अनुसार बांक निवासी ग्रामीण चिकित्सक सुमन कुमार राय का इकलौता पुत्र प्रभाष कुमार राय देवघर नगर निगम में काम करता था जो बीते रात्रि बुधवार 10 बजे ऑफिस का काम पूरा कर वह अपनी मोटरसाइकिल सर्विसिंग कराकर लायी बाइक के ट्रायल के लिए निकला था। इसी दौरान कुंडा थाना के 

आगे बुलेट शोरूम के समीप सामने से आ रही एक अनियंत्रित हाइवा वाहन से उसकी टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भयावह थी कि यूवक प्रभाष कुमार राय मौके पर ही मौत हो गयी। जहां गस्ती कर रहे हैं झारखंड पुलिस मौके पर पहुंच कर मृत प्रभाष कुमार राय को कब्जे में लेकर उनके पॉकेट में रखें मोबाइल से उसके परिजनों को जानकारी दी गई। और उसे सदर अस्पताल देवघर पहुंचाया। जहां परिजनों के  पहुंचने के बाद झारखंड पुलिस में मृत शव को सोंप कर पोस्टमार्टम कराया गया। परिवार सूत्रों के अनुसार बांक निवासी सुमन कुमार राय के इकलौते पुत्र था। इधर मृत प्रभाष का शव गांव पहुंचते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया और उसकी मां और बहन की चित्कार से पूरा गांव में मातम पसर गया।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें