Bounsi News: विश्वकर्मा पूजा की तैयारी पर चर्चा के साथ आयोजित की गई बैठक

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

रिक्सा-ढेला यूनियन बौंसी की एक आवश्यक बैठक बौंसी मुख्य बाजार स्थित रैन-बसेरा में अध्यक्ष हरवेश्वर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य रूप से आगामी 17 सितम्बर को होने वाले विश्वकर्मा पूजा की तैयारी पर चर्चा के साथ साथ संगठन के मजबूती पर बल दिया गया। मालूम हो कि, प्रत्येक वर्ष यूनियन के द्वारा बौंसी में विश्वकर्मा पूजा धूमधाम से मनाया जाता रहा है। इसे सफल बनाने हेतु 11 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। साथ ही साथ असंगठित 

मजदूर को निबंधन कराने के लिए प्रेरित किया गया। बैठक में मुख्यरूप से जिला कांग्रेस कमिटी पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव, जिला इंटक के अध्यक्ष बिनय कुमार कापरी ने बैठक को संबोधित करते हुए सभी को निबंधित होने के लिए प्रेरित किया। बैठक में मुख्यरूप से मुन्ना यादव, घंटी मिर्घा, कृष्णा मंडल, राजेश यादव, राजेश कुमार दास, बी के यादव, मुकेश यादव, मुंदी मिर्घा, मुकेश लैया, पिंटू रजक, बजरंग पासवान, सूरज यादव, गूंजा यादव, सनीचर लैया, प्रमोद मांझी सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें