Bounsi News: चेहल्लुम पर्व को लेकर प्रखंड कार्यालय एवं अनुमंडल कार्यालय में पंचायत चुनाव को लेकर नहीं हो सका नामांकन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

चेहल्लुम पर्व को लेकर बौंसी प्रखंड कार्यालय में मंगलवार को किसी भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन नहीं किया जा सका। सरकारी छुट्टी होने की वजह से प्रत्याशी नामांकन करने से वंचित रहे। बौंसी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों से कई प्रत्याशियों को जानकारी नहीं होने के कारण प्रखंड कार्यालय पहुंचे। जहां से वापस उन्हें अपने समर्थकों के साथ घर लौटना पड़ा। बौंसी में अब बुधवार को नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी। जिसमें काफी भीड़ उमड़ने की संभावना है। इसको लेकर स्थानीय प्रशासन तैयारी में जुट गई है। मालूम हो कि  बौंसी में 20 अक्टूबर को 


पंचायत चुनाव होना है। जिसको लेकर मुखिया,सरपंच,पंचायत समिति सदस्य एवं वार्ड सदस्य के प्रत्याशी प्रखंड मुख्यालय में नामांकन दाखिल कर रहे हैं। जबकि जिला परिषद सदस्य के लिए बांका अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं। वहीं जिला परिषद सदस्य के लिए अनुमंडल कार्यालय में भी चेहल्लुम पर्व को लेकर नामांकन नहीं हो सका। बौंसी में जिला परिषद सदस्य के दो पद के लिए चुनाव होना है। अब तक उत्तरी एवं दक्षिणी क्षेत्र से कुल 5 लोगों ने नामांकन दाखिल किया है। 1 दिन की छुट्टी होने की वजह से बुधवार को नामांकन के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशी पहुंचेंगे। जिसको लेकर अनुमंडल कार्यालय में विधि व्यवस्था तय की जा रही है।

 कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें