Barahat News: प्रदेश अध्यक्षो एवं राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्यों के साथ वर्चुवल बैठक हुई सम्पन्न

ग्राम समाचार,बाराहाट,बांका। इंडियन कांग्रेस ब्रिगेड राष्ट्रिय युवा अध्यक्ष चौधरी छत्रपाल सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को जूम एप्प्स के माध्यम से देश के सभी प्रदेश अध्यक्षो एवं राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्यों के साथ वर्चुवल बैठक सम्पन्न हुई।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के दिग्गज नेता एवं एक्सक्यूटिव कमिटी के सदस्य श्री महेंद्र सिंह आचार्य जी ने संबोधित करते हुए संगठन के मजबूती पर बल दिया।बिहार प्रदेश का प्रतिनिधित्व बिहार प्रदेश इंडियन कांग्रेस ब्रिगेड के अध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव ने किया।सुरेश प्रसाद यादव 

ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में इंडियन ब्रिगेड के जिला अध्यक्षो की नियुक्ति लगातार कर रहे है।जो जिला छूटा हुआ है वहाँ यथाशीघ्र ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को अवसर देकर जिला अध्यक्ष मनोनीत किया जायेगा।इंडियन कांग्रेस ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर विपिन सिंह राजवार के आदेशानुसार बिहार प्रदेश महिला इंडियन कांग्रेस ब्रिगेड का चयन भी यथाशीघ्र करेगें।चौधरी छत्रपाल सिंह के संबोधन से कार्यकर्ताओ में एक नया उमंग, नया जोश का संचार हुआ।बैठक में शिवा गुर्जर, जमीर शेख, हेमराज गुर्जर, सबीर खान, सीमा करदन, कचारु पवार ने भी संबोधित किया।अध्यक्ष के धन्यवाद ज्ञापन के बाद बैठक समाप्ती की घोषणा की गई। साथ ही साथ आगामी 22 सितम्बर को कपिल सिब्बल जी के साथ बैठक की जानकारी दी गई।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें