Rewari News : धारूहेड़ा के लोगो ने जलभराव की समस्या से परेशान होकर हाइवे पर लगाया जाम

रेवाडी। राजस्थान के औधोगिक कस्बा भिवाडी से लगातार आ रहे कैमिकलयुक्त दूषित पानी और बरसात से बेहाल हो रहे लोगों के घरों तक पानी भरा हुआ है। इसका जायजा लेने रेवाडी विधायक चिरंजीव राव पंहूचे। विधायक चिरंजीव राव लगभग 4 फीट पानी के बीचों बीच होकर लोगों के घरों में पंहूचे। स्थानीय लोगों के साथ विधायक चिरंजीव राव ने भी पानी में पैदल चलकर प्रदर्शन किया व पानी में कागज की नाव चला कर जिला प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट किया। विधायक चिरंजीव राव ने मौके पर ही अपने फोन से जिला उपायुक्त यशेंद्र सिंह को फोन किया और स्पीकर को ऑन करने सभी को सुनाया। जिला उपायुक्त ने वहीं आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा। 



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि जनता इतनी परेशान है कि सडक़ पर लेट कर विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। पिछले 15 दिनों से कुछ भी खाया पिया नहीं है घर में सोच करने की व्यवस्था भी नहीं है, घर में रखा सारा कीमती सामान भी जल चुका है। चिरंजीव राव ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में कई बार मुद्दे को उठाया है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री आए तब उन्होंने भी आश्वासन दिया उसके बावजूद भी आज तक कोई सुधार नही हो पाया है। यहां पर लोगों को बहूत भारी नुक्सान हो रहा है। इसलिए सरकार को मुआवजा भी देना चाहिए। 


यहां पर स्थानीय लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। प्रशासन के आला अधिकारियों व विधायक ने जनता से खूब अनुरोध किया लेकिन स्थानीय लोग टस से मस नहीं हुए जिसके कारण लगभग 10 किलोमीटर एनएच 48 पर जाम लग गया। जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम रविंद्र कुमार, तहसीलदार प्रदीप देशवाल व डीएसपी अमित भाटिया भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। विधायक चिरंजीव राव ने एसडीएम व तहसीलदार को भी साथ ले जाकर लोगों के घरों को दिखाया। चिरंजीव राव ने कहा कि लोगों को कितनी तख्लीफ हो रही है वो प्रशासन को दिखाने के लिए आज हम इक्_ा हुए थे। लोगों ने सांकेतिक जाम को खत्म कर दिया है। लेकिन यहां के लोग नरकिय जिंदगी जीने को मजबूर हो रहे हैं। इसलिए सरकार को इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द करवाना चाहिए।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें