Rewari News : चाइनीज कंपनी ने दिखाया बड़ा दिल, आजादी के जश्न पर कर्मचारियों को दिए गिफ़्ट

रेवाड़ी। दीपावली पर्व पर भारत में उपहार देते हुए तो आपने देखा होगा, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब एक चाइनीज कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर गिफ्ट भेंट कर खुशी मनाई।



बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित मोबाइल निर्माता कंपनी डीबीजी की कारखाना प्रबंधक उर्वशी शर्मा ने बताया कि आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अमृत महोत्सव पर डीबीजी टेक्नोलॉजी इंडिया के डायरेक्टर डा. अभिषेक गर्ग व मार्टिन याओ ने स्वतंत्रता दिवस को सभी कर्मचारियों के साथ एक उत्सव स्वरूप मनाने का निर्णय लिया एवं  सभी कर्मचारियों की मेहनत व लगन की सराहना करते उनका उत्साहवर्धन किया। इसी  क्रम में प्रबंधकों द्वारा आजादी के जश्न में चार चांद लगाते हुए टोक्यो ओलंपिक में हरियाणा के नीरज चोपड़ा द्वारा भारत को गोल्ड दिलवाने की जीत पर भी खुशी जाहिर की एवं कंपनी परिसर में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण करने के साथ कर्मचारियों को प्रतिभोज व उपहार भेंट किए गए हैं। इस अवसर पर समस्त कंपनी स्टाफ के सदस्य मौजूद थे। इस प्रकार से विदेशी कंपनियों द्वारा हमारी खुशियों व भावनाओं को महत्व देना वास्तव में काबिले तारीफ है । इस जश्न के अवसर पर कमल परवाल, सुबोध सहगल, मनोज प्रताप, दिगराज सोलंकी, विकास अरोड़ा, दीपक भाकुनी, शेखर झा, सुमन झा, शिव कुमार, कुमारी एकता, कुमारी रेनू, प्रदीप कुमार, देवेंद्र दयाल, चंद्रपाल, साहिल चौधरी सहित अन्य सदस्यों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। यह समारोह दो दिन तक चला जिसमें कर्मचारियों द्वारा देशभक्ति गीत व नृत्य प्रस्तुत किये गए। समारोह का समापन राष्ट्रीय गान द्वारा किया गया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें