Rewari News : हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ रेवाङी डिपो की ओर से गेट मिटिंग का आयोजन



चण्डीगढ, 24अगस्त:-हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के जनजागरण अभियान के तहत आज रेवाङी डिपो में एक गेट मिटिंग का आयोजन किया गया। गेट मिटिंग की अध्यक्षता डिपो प्रधान प्रवीण कुमार व संचालन वीरेन्द्र सिंह ने किया। आज की गेट मिटिंग को मुख्य रूप से हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान दलबीर किरमारा, वरिष्ठ राज्य उप प्रधान बलवान सिंह दोदवा, महासचिव आजाद गिल, उप महासचिव जगदीप लाठर, कैशियर सुभाष विश्नोई,प्रैस सचिव कमल निम्बल व संगठन सचिव चन्द्रभान सोलंकी ने सम्बोधित किया। राज्य प्रधान दलबीर किरमारा व बलवान सिंह दोदवा ने कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कर्मचारियों की लम्बित पङी तमाम समस्याओं जैसे कि वर्ष 1993 से 2002 तक भर्ती हुए सभी कर्मचारियों को नियुक्ति तिथि से रैगुलर करवाने, वर्ष 2016 में लगे चालकों को नियुक्ति तिथि से रैगुलर करवाने, तकनीकी स्केल से वंचित रहे सभी कर्मचारियों को तकनीकी स्केल हैल्पर पद से दिलवाने व काटी गई छुट्टियों को दोबारा लागू करवाने, बकाया पङे बोनस का भुगतान करवाने, परिचालकों का ग्रेड पे बढवाने, खाली पङे सभी पदों पर प्रमोशन करवाने, सभी पदों पर नियमित भर्ती करवाने व विभाग में सरकारी बसों का बेङा बढवाने के लिए परिवहन मन्त्री व विभाग के उच्च अधिकारियों से बैठक करके पुरा करवाने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि संयुक्त कर्मचारी संघ अपने स्तर पर दोबारा से लम्बित पङी सभी समस्याओं का मांग पत्र तैयार करके सरकार व परिवहन विभाग के उच्च अधिकारियों को सौंप कर इन्हें लागू करवाने की मांग करेगा। 



उन्होंने बैठक को सम्बोधित करते हुए कर्मचारियों से भी अपील की है कि वो विभाग को घाटे से उबारने के लिए पुरी मेहनत, निष्ठा व ईमानदारी के साथ काम करें तथा मार्ग पर कार्य निर्वाह करते समय जनता के साथ एक अच्छा व्यवहार करें ताकि रोङवेज कर्मचारियों के प्रति जनता का विश्वास कायम रहे। 



डिपो प्रधान प्रवीण कुमार ने गेट मिटिंग को सम्बोधित करते हुए कहा कि डिपो स्तर की सभी समस्याओं को लेकर एक मांग पत्र महाप्रबंधक को सौंपा जायेगा तथा उनको हल करवाने का हर संभव प्रयास किया जायेगा। आज की गेट मिटिंग में रेवाङी डिपो के सैकड़ों कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education