Rewari News : गांव मामडीया आसमपुर में हमारा गांव ही हमारा परिवार संस्था का सराहनीय कदम



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : खोल खंड के गांव मामडीया आसमपुर में हमारा गांव ही हमारा परिवार संस्था पर्यावरण को बचाने के लिए सराहनीय कार्य कर रही है आज संस्था की तरफ से 1000 पौधे गांव में वितरित किए गए जो गांव वासियों ने विभिन्न जगह लगाए संस्था की तरफ से वीरेंद्र शर्मा एडवोकेट ने बताया कि आज संस्था की तरफ से गांव में पौधे वितरण के अलावा पहले लगाए गए 700 पदों में से जो लगभग 60 पौधे खराब हो गए थे उनकी जगह दूसरे पौधे लगाए गए हैं संस्था पर्यावरण को बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है संस्था की तरफ से आगे भी गांव में इस प्रकार के रचनात्मक कार्य किए जाते रहेंगे तथा संस्था के इन पौधों को 3 वर्ष तक लगातार पानी देने का निर्णय भी लिया गया है. 



इस कार्य में अहम योगदान देने वालों में वीरेंद्र यादव, रविंद्र, दयाराम यादव, चंद्रहास, संदीप, मनोज, आशीष, संजीव, दिनेश, नवीन, रोहित, नरेश, मोनू, उदयवीर, अरविंद, देवेंद्र, ईश्वर, श्याम सुंदर, दीपक, चमन, प्रवीण, रवि, गोविंद, राहुल, छुटकू आदि लोग उपस्थित रहे. संस्था द्वारा पर्यावरण को बचाने के लिए भविष्य में इस प्रकार से लगातार कार्य किया जाता रहेगा.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education