Rewari News : इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अस्विनी दत्ता व प्रदेश प्रवक्ता डॉ सतीश सैनी ने बैठक को संबोधित किया

इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अश्वनी दत्ता व पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डॉ सतबीर सैनी ने रेवाड़ी पहुँचे जहाँ पर इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव व इनेलो प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने उनका स्वागत किया व पत्रकारों से रूबरू हुए।



राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अश्वनी दत्ता ने पत्रकार वार्ता में कहा कि आज बीजेपी सरकार की नाकामी से वजह की अर्थव्यवस्था डगमगा गयी है जिसको पटरी पर लाना एक बड़ी चुनौती है । जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तब से देश मे मुद्दों पर राजनीति को साइड कर के जाति -धर्म, हिंदू मुस्लिम के नाम पर लोगो का बाटने का काम किया जा रहा है। आज हरियाणा में चौ ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में एक बार फिर इनेलो पार्टी में रोजाना सैकड़ो लोग विभिन्न दलों को छोड़कर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। जिससे पार्टी मजबूत हो रही है। इनेलो मुख्य प्रवक्ता डॉ सतबीर सैनी ने कहा कि मँहगाई की वजह से आमजन के जीवन अस्त व्यस्त हो गया। रोजाना डीजल पेट्रोल, के दाम बढ़ रहे है सरकार अगर आम व्यक्ति को राहत देने की सोचे तो निश्चित तौर पर राज्य व केंद्रीय कर को कम कर के राहत दी जा सकती है लेकिन सरकार को जनता की कोई फिक्र नही। बेरोजगारी के कारण युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा । सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूर्णतया विफल रही । भर्ती करने का राग तो अलापते हैं लेकिन भ्रस्टाचार में डूबी सरकार के राज में पेपर लीक हो जाते जिसका खामियाजा बेरोजगार युवाओं को भुगतना पड़ रहा है। इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने स्थानीय मुद्दे जल भराव व पानी की निकासी, टूटी सड़को आदि पर सरकार द्वारा कोई काम नही करने पर घेरने का काम किया। जिसके कारण हर वर्ग इस सरकार से त्रस्त है और जल्दी से इस सरकार से छुटकारा चाहती है। इस अवसर पर इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल, शहरी प्रधान वरुण गाँधी ,कोसली हलका प्रधान धर्मबीर गामड़िया,एडवोकेट सतीश यादव मीरपुर, जितेंद्र देशवाल  सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education