Rewari News : बाल भवन में डांस टेलेंट शो 2021 का आयोजन, बच्चो ने प्रदर्शन कर सबको किया मन्त्रमुग्ध



ग्राम समाचार न्यूज : (जितेन्द्र शर्मा/राजेश शर्मा) रेवाड़ी : श्री यशेन्द्र सिंह उपायुक्त एवं अध्यक्ष जिला बाल कल्याण परिषद रेवाडी के मार्गदर्शन मे एवं श्री वीरेंद्र यादव जिला बाल कल्याण अधिकारी रेवाडी के सानिध्य मे बाल भवन रेवाडी मे आज डांस टेलेंट शो -2021 का आयोजन किया गया । बच्चो व अभिभावक गणो को सम्बोधित करते हुऐ श्री विरेन्द्र यादव, जिला बाल कल्याण अधिकारी रेवाडी ने कहा कि पिछले दो वर्षो से कोरोना काल के दौरान अधिकतर आंन लाईन प्रतियोगिताऐं आयोजित की गई थी परन्तु बच्चो को एक बाल मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर नही मिला था ! बच्चो की प्रतिभा को आगे लाने के लिए उन्हे बाल मंच प्रदान करने के लिए जिला बाल कल्याण परिषद रेवाडी द्वारा डांस टेलेंट शो का  आयोजन किया गया है ताकि बच्चे अपनी प्रतिभा का उत्कर्ष प्रदर्शन कर सके ! यह डांस टेलेटं शो माह के प्रत्येक सप्ताह के अन्तिम दिनो मे आयोजित किया जायेगा ! आज इस शो में 9 वर्ष से 12 वर्ष तक की आयु वर्ग के बच्चो के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया ! 



   निर्णायक मण्डल की भूमिका मे श्रीमति संजीता यादव , श्री मदन डागर, यश चौधरी रहे! मंच का संचालन श्री अनिल मोरवाल द्वारा किया गया ! श्री विरेन्द्र यादव जिला बाल कल्याण अधिकारी ने डांस टेलेंट शो के विजेता बच्चो को सम्मानित किया ! मान्यता दास ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, श्रेया ने दीतिय स्थान, नितारा पाठक ने तृतीय स्थान व पूर्वी एवं दिव्यांशी ने सांत्वना स्थान प्राप्त किया। मानवी, अन्यना, गणेश, तानी व संचयता ने स्पेशल स्थान प्राप्त किया ! बाल गृह (आस्था कुंज ) के प्रशान्त और आर्यन  भी स्पेशल स्थान पर रहे ! 



कार्यकम मे प्रवीण कुमार, अनिल शर्मा, अमित यादव व बाल भवन का समस्त स्टाफ उपस्थित रहे ! 



अगले सप्ताह दिनांक 27/8/2021 वार शुक्रवार को सांय 5 बजे  से रात्रि 8 : 30 बजे तक बाल भवन पार्क मे 5 वर्ष से 8 वर्ष तक की आयु वर्ग के प्रतिभागियो के लिए डांस टेलेंट शो-  2021 का आयोजन किया जायेगा। और 13 वर्ष से 16 वर्ष तक व 16 से 18 वर्ष तक के बच्चो के लिए दिनांक 04/9/2021 वार शनिवार को शो आयोजन किया जायेगा । जिला बाल कल्याण परिषद रेवाड़ी बच्चो के सर्वांगंगिक विकास के लिए सदैव प्रयासरत है. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education