katoriya News: मुहर्रम पर्व एवं पंचायत चुनाव को लेकर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने अर्धसैनिक बल के साथ किया फ्लैग मार्च

 ग्राम समाचार,कटोरिया (बांका)। ज्ञात हो कि मुस्लिम समुदाय के महापर्व मुहर्रम एवं पंचायत चुनाव में अशांति उपद्रव फैलाने कि आशंका को लेकर बुधवार 18 अगस्त को बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, अर्धसैनिक पुलिस बल के सहयोग से कटोरिया थाना क्षेत्र के कठौन, राधा नगर, दुलिसार, सतलेटवा अबरखा,महेसमारा, बलसारा, सूइया, तेतरिया, जिलेबिया मोड़, इत्यादि जगहों तक अर्धसैनिक बलों के साथ फ्लैग मार्च करते हुए मुहर्रम एवं पंचायत चुनाव में अशांति व उपद्रव फैलाने की आशंका गतिविधियों का अवलोकन किया।



 इस संबंध में एस डी पी ओ प्रेम सिंह ने बताया कि पर्व त्योहार और पंचायत चुनाव में उपद्रव करने वाले या अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों को सबक सिखाने को लेकर अलग-अलग क्षेत्रों में फ्लेग मार्च किया जा रहा है। साथ में अशांति फैलाने वाले लोगों को सचेत रहने का संदेश भी दिया जा रहा है। जिससे शांतिपूर्ण पर्व एवं पंचायत चुनाव का निपटारा हो सके। यह भी बताया की हमारे बांका पुलिस पदाधिकारी अलर्ट मूड में है।



 इससे पहले मोहर्रम पर्व को  सौहार्द पूर्वक वातावरण में शांतिपूर्ण और सादगी के साथ मनाने की अपील की गई। बताया कि इस कोरोना महामारी को देखते हुए पर्व के दौरान जुलूस इत्यादि के साथ डीजे लाउडस्पीकर के उपयोग पर पुर्ण प्रतिबंध रहेगी। जिला प्रशासन के द्वारा गाइडलाइन का शत प्रतिशत लोगों को पालन करना है। उपद्रव या अशांति फेलाने वाले लोगों की आशंका होने पर चिन्हित करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी।इस फ्लैग मार्च में बेलहर एस डी पी ओ प्रेमचन्द सिंह, व प्रशिक्षु डीएसपी, के साथ कटोरिया थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी, सूइया थाना अध्यक्ष देवेंद्र कुमार राय,अवर निरीक्षक महेश कुमार झा, स अ नि विपिन प्रसाद यादव, एवं एसटी एफ, एसएसबी के दर्जनों जवान शामिल थे

 उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education