Jamtara News: थाना प्रभारी को उपलब्ध कराया गया प्रपत्र, वाहन जांच एवं दिन-रात गस्ती भ्रमण की दैनिक प्रगति का प्रतिवेदन एसडीपीओ कार्यालय को उपलब्ध कराएंगे।

 


ग्राम समाचार जामताड़ा। शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र में लूट एवम चोरी की घटना में लगातार हो रहे इजाफा को नियंत्रण लाने के लिए थाना प्रभारी स्वयं अपने नेतृत्व में संभावित क्षेत्रों में दीवा रात्रि गश्ती टीम का संचालन करें। थाना प्रभारी दिन रात चल रहे गश्ती की दैनिक विवरण एवं पणजी तैयार करें। गश्ती दल मुख्य मार्गों में वाहन जांच के क्रम में वाहन संख्या, संदिग्ध व्यक्ति के आवाजाही का स्थान समेत अन्य विवरण पंजी में अद्यतन करें। उक्त पणजी के आधार पर थाना प्रभारी दैनिक गस्ती भ्रमण एवं वाहन जांच से संबंधित विवरण एसडीपीओ कार्यालय को मासिक रिपोर्ट में उपलब्ध कराएं। उक्त निर्देश शुक्रवार को दोपहर बाद अपने कार्यालय कक्ष में संपन्न अपराध गोष्टी की समीक्षा बैठक में एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज ने पुलिस इंस्पेक्टर एवं थाना प्रभारी को दी। आगे एसडीपीओ ने पिछले जुलाई माह में विभिन्न थाना में अंकित अपराधिक मामले एवं निष्पादित अपराधिक मामले की समीक्षा थाना वार किया जिस थाना क्षेत्र में लूट चोरी एवं गंभीर अपराध के मामले बढ़े हैं वैसे थाना प्रभारी को अपराध नियंत्रण एवं अपराधियों की गिरफ्तारी को होमवर्क दिया गया। एसडीपीओ ने थाना प्रभारी से कहा महामारी के लंबे कालखंड के बाद शिक्षक संस्थान खोले गए हैं थाना प्रभारी स्वयं विभिन्न शिक्षण संस्थानों में भ्रमण कर यह निरीक्षण करें कि महामारी नियंत्रण को निर्धारित शर्तों का शत प्रतिशत अनुपालन किया जा रहा है या नहीं अगर अनुपालन नहीं किया जा रहा है तो शिक्षण संस्थान के संचालक को निर्देशित करें कि महामारी नियंत्रण के सभी शर्तों का अनुपालन हो।

             जामताड़ा से  ब्यूरो  अरविंद ओझा की रिपोर्ट।

    

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education