Jamtara News:40 करोड़ रुपए की लागत से सड़क का निर्माण होगा

 


ग्राम समाचार, जामताड़ा।जामताड़ा विधानसभा का कोई भी गांव सड़क भी नहीं रहेगा प्राथमिकता के आधार पर शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य अभियान के तहत किया जा रहा है उक्त बातें शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने नारायणपुर में आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा। आगे कहा ग्रामीणों से किए गए वादे के अनुरूप नारायणपुर क्षेत्र में 40 करोड़ की लगत से बनने वाली जुम्मन मोड़ से लोधरीया पीडब्ल्यूडी सड़क निर्माण की मंजूरी कैबिनेट से प्राप्त कर लिया हूं।इस मार्ग के निर्माण के लिए में कई सालों से प्रयत्नशील थे। इस बार मेहनत रंग लाई और जुम्मन मोड़ से लोधरीया तक  सड़क निर्माण को मंजूरी दिलाकर लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का काम किया। स्थानीय लोगों में उत्साह और उत्साह देखा जा सकता है। यहां पुल बनकर तैयार था मगर सड़क नहीं बना था। कुछ लोगों ने राजनीतिक रोटियां सेकने का भी काम किया लेकिन झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी उससे विचलित नहीं हुए। मौके लार उन्होंने कहा कि मेरा एक ही टारगेट है, एक ही लक्ष्य है, विकास करना। जो मैं निरंतर करते आया हूं और आगे भी करता रहूंगा। जिन लोगों ने मुझे क्रिटिसाइज किया, मैं उन्हें भी साधुवाद देता हूं और मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरे पास बिना भेदभाव सभी धर्मों, जाति और वर्ग के लोगों का काम निरंतर होता है। आगे विधायक जी ने कहा कि इस सड़क के कार्य प्रशस्त होने से यहां के स्थानीय छात्र एवं छात्राओं, व्यापारियों एवं किसान वर्ग को काफी लाभ मिलेगा। यह लोग सीधे धनबाद से जुड़ जाएंगे और विकास का रास्ता साफ हो जाएगा।

आगे डॉक्टर इरफान अंसारी ने कहा कि यह सड़क बनने से सबसे ज्यादा लाभ हमारे कांवरियों भाइयों को होगा। कांवरियों भाइयों के दुख को देखते हुए मैंने इस सड़क के लिए लंबी लड़ाई लड़ी और आज हमारे माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी ने मेरी बात को सुनकर सम्मानित करने का काम किया है। निश्चित तौर पर यह सड़क बनने से आवागमन के द्वार खुलेंगे। इंडस्ट्री लगेगी और स्थानीय लोग रोजगार से जुड़े सकेंगे।

यह सड़क यहां के लोगों की ज़रूरत थी और मैं आगेभी कई उर सड़कों की सौगात ला रहा हूँ। आगे मैं जोड़ी से मुरली पहाड़ी और नारायणपुर को भी मैं निर्माण से जोड़ने का काम कर रहा हूं।

          जामताड़ा से ब्यूरो अरविंद कुमार औझा की रिपोर्ट


Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education