Chandan News: साइबर ठगी का हुआ शिकार, पीड़ित अज्ञात के विरुद्ध दिया आवेदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर ओपी अंतर्गत उत्तरी वार्णे पंचायत के बगरा गांव वार्ड नंबर सात निवासी ने राजेंदर दास पिता शिबू दास के द्वारा आनंदपुर ओपी भैरोगंज में अज्ञात लोगों के खिलाफ ठगी करने को लेकर आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई।पिडिंत राजेंद्र दास ने बताया कि विगत महीने पहले मेरे गांव में एक पल्सर बाइक से दो अज्ञात व्यक्ति आया और जिविका समुह के सी एम दीदी की चर्चा करते गांव के कुछ महिलाओं को इकट्ठा कर समुह में मुद्रा लोन देने की प्रलोभन दिया इसी क्रम उपस्थित महिलाओं के आंखों के सामने स्केनर मशीन से फोटो खिंच लिया और आधार कार्ड नंबर लेते हुए एक कोपी में 

हस्ताक्षर करा कर पुनः दोबारा आने की बात कह चला गया। जो आज तक वह व्यक्ति दोबारा गांव नहीं पहुंचा है। इसी बीच जब मुझे पैसे की दरकार पड़ी और बैंक पहुंचा तब पता चला कि आप के खाते से पैसे की निकासी पहले ही हो चुकी है। इसी प्रकार से गांव के ही रेखा देवी, चिंता देवी, रिंकी देवी, सेबकी देवी इत्यादि के अकाउंट से पैसे गायब हो गई है। जब इसकी ब्रांच मैनेजर से निकासी की डिटेल जानना चाहा तो बताया गया कि आपके खाते से दिनांक 15 जुलाई 2021 को पैसे की निकासी हो चुकी है। जिसे लेकर आज मंगलवार 16 अगस्त को अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले को जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें