चांदन न्यूज: प्रखंड मुख्यालय के इर्द गिर्द रास्ते गड्ढे में तब्दील लोग परेशान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड मुख्यालय स्थित टाइसम भवन आने जाने का रास्ता नहीं रहने की वजह इस बरसात के समय प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर सभी विभाग के कर्मियों एवं प्रखंड के काम से आए प्रखंड वासियों को कीचड़ युक्त सड़कों से आना जाना पड़ रहा है। करोड़ों रुपया की लागत से बनी आंगनबाड़ी भवन व आईटी भवन बनने के बाद शिफ्ट करने में करीब एक वर्ष बीतने को है। जहां प्रखंड मुख्यालय के टायसम भवन जाने के लिए अब तक सड़क नहीं बनने की वजह से आम 

जनों को मुसीबतों का सामना करते हुए, आना जाना पड़ रहा है। मालूम हो आईटी भवन पहुंच पथ के पश्चिम और दक्षिण सामने एसएफ़सी विभाग का दो बड़ी-बड़ी खाद्यान्न गोदाम, मनरेगा भवन,से निर्मित सहित कई विभागों का कार्यालय अवस्थित रहने के बाद भी एप्रोच सड़क नहीं बन पाया है। यहां तक वाहन कीचड़ युक्त सड़क पर जहां-तहां बरसात के समय फंसे रहने की वजह से पूरा प्रखंड मुख्यालय से लेकर इर्द-गिर्द एवं प्रखंड मुख्यालय का मैदान ओवरलोडिंग भारी वाहनों का पड़ाव में परिणत हो गया है। जबकि वही कीचड़ में रास्ते से लोग आधार कार्ड बनवाने बच्चे बुढ़े महिलाएं छात्र-छात्राएं को गुजरते हुए आने जाने को मजबूर है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education