बांका न्यूज: जिला पदाधिकारी के द्वारा एचडीएफसी बैंक के एटीएम का किया गया उद्घाटन

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। 

जिला पदाधिकारी, बांका द्वारा सोमवार को जिला समाहरणालय गेट के पास एच०डी०एफ०सी० बैंक के ए०टी०एम० का उद्घाटन किया गया। इसके पूर्व एच०डी०एफ०सी० बैंक के शाखा प्रबंधक द्वारा जिला पदाधिकारी से मुलाकत के दरबियान जिला पदाधिकारी द्वारा समाहरणालय के सरकारी कर्मियों एवं आम लोगों के सुविधा के लिए एक (ATM) खोलने का निर्देश दिया गया। जिसके परिणामस्वरूप जिला समाहरणालय गेट के पास यह (ATM) खुलना संभव हो पाया। एच०डी०एफ०सी० बैंक का यह (ATM) शहर का तीसरा 


एवं बांका जिले का चौथा (ATM) है, जो अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है। इससे ग्राहक 30. सेकेण्ड के अंदर नगद राशि की निकासी कर सकेंगे। जिला पदाधिकारी के द्वारा एच०डी०एफ०सी० बैंक के पदाधिकारियों एवं कर्मियों को शुभकामनाएँ दी। इस मौके पर अपर समाहर्ता माधव कुमार सिंह, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, बांका,अमिताभ सिन्हा, एच०डी०एफ०सी० बैंक के तरफ से शाखा प्रबंधक, अजनीश कुमार, एवं वरीय प्रबंधक, एच०डी०एफ०सी० बैंक भागलपुर सच्चिदानंद झा, नितेश झा, जितेन्द्र कुमार एवं कुन्दन कुमार उपस्थित थे । 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education