चांदन न्यूज: बज्रपात से मृत हुए परिवार से मिले बेलहर विधायक दिया चार लाख का चेक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि चांदन प्रखंड के बिरनिया पंचायत के लुरीटांड़ औऱ जमुनी गांव में बज्रपात के दौरान लुरीटांड़ में एक ही परिवार के 18 वर्षीय दीपक कुमार औऱ उसकी भाभी रेखा देवी की मौत से पूरे गांव में मायूसी खत्म होने का नाम नही ले रही है। इसी बीच सोमवार को बेलहर विधायक मनोज यादव द्वारा लुरीटांड़ औऱ जमुनी गांव पहुंच कर मृतक के परिवार के साथ अन्य चार जख्मी महिला के परिवार वालो से मिल कर उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत से काम लेने को कहा।


विधायक के साथ पूरे गांव के लोगो ने इस घटना की पूरी दास्तान से विधायक को अवगत कराया। जहां उपस्थित चांदन अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य ने आपदा राहत कोष से विधायक मनोज यादव के हाथों दोनों मृत के आश्रितों को चार चार लाख रुपए का चेक प्रदान किया।। साथ ही सभी जख्मी महिलाओं को बेहतर इलाज के साथ सरकारी लाभ दिलाने का भरोसा दिया।इस अवसर पर जदयू अध्यक्ष दीपक चौधरी, भाजपा के अरविंद पांडेय , छात्र जदयू युवा नेता रजत सिंहा,सत्यनारायण यादव,चतुर्भुज यादव सहित दर्जनों ग्रामीण औऱ जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें