Rewari News : गांव पातुहेड़ा में लटकती हुई बिजली की तारों और जर्जर ट्रांसफार्मर समेत विभिन्न समस्याओ को लेकर बिजली बोर्ड पहुंचे ग्रामीण ज्ञापन सौंपा

रेवाड़ी के बावल क्षेत्र के गांव पातूहेड़ा के ग्रामीण लटकती हुई बिजली की तारों समेत विभिन्न समस्याओ को लेकर गांव सरपंच रविदत्त की अगुवाई में बिजली बोर्ड बावल पहुंचे। ग्रामीणों ने बिजली बोर्ड पहुंचकर समाधान की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि बिजली की तारे काफी नीचे लटक रही है और सभी ट्रांसफार्मर जर्जर हाल हो चुके हैं जिसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हो। इन हादसों का शिकार ग्रामीण व बेजुबान हो रहे हैं। फरियाद लगाने के बावजूद भी बिजली विभाग की तरफ से कोई भी उचित कार्रवाई नहीं की गई जिसको लेकर आज ग्रामीण बिजली कार्यालय पहुंचे और अपना रोष व्यक्त किया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में लगे सभी एक दर्जन से ज्यादा ट्रांसफार्मर जर्जर हालत में हैं एक भी ट्रांसफार्मर ऐसा नहीं है जिसे बंद या लाइन काटने के लिए हैंडल लगा हुआ हो। हैंडल ना होने की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं ग्रामीण ही नहीं बल्कि इन जर्जर हादसों का शिकार होकर बेजुबान जानवर भी अपनी जान गवा रहे हैं शिकायत के बावजूद भी बिजली विभाग के अधिकारी इस पर कोई संज्ञान नहीं ले रहे है लगता है उन्हें किसी और भी बड़े हादसे का इंतज़ार है। सोमवार को रोष स्वरूप ग्रामीण यहां पहुंचे ताकि उनकी फरियाद कर प्रशासन द्वारा संज्ञान लेते हुए सभी ट्रांसफार्मरों को दुरुस्त कराया जाए जिससे हो रहे हादसों पर अंकुश लगाया जाए। हादसों पर अंकुश लगाने के लिए ग्रामीणों ने जर्जर हाल ट्रांसफार्मरों को दुरुस्त करने व हैंडल लगाने की मांग करते हुए निगम के जेई को ज्ञापन सौंपा जिसके बाद निगम अधिकारियो की ओर से ग्रामीणों को समस्या के समाधान का आश्वासन दिया गया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें