Rewari News : जेजेपी की ओर से आर्य समाज मंदिर में सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया



जेजेपी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए यूएलबी सेल यानि लोकल अर्बन बॉडी में 14 पदाधिकारी नियुक्त किए है। इस ख़ुशी में शहर के आर्य समाज मंदिर में सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जेजेपी जिला अध्यक्ष श्याम सुन्दर सभरवाल ने शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जन नायक जनता पार्टी की ओर से संगठन का विस्तार किया गया है। संगठन विस्तार निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। जिसके तहत साकेत धींगड़ा को जिला प्रधान की जिम्मेदारी और जितेंद्र अग्रवाल को प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी सौपी गई है। उसी को लेकर सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमे उनकी और से दोनों पदाधिकारियों को शुभकामनाये दी गई है। सीएम मनोहर लाल खट्टर के रेवाड़ी आगमन के सवाल पर सभरवाल ने कहा कि सीएम खट्टर कल केएलपी कॉलेज में बीजेपी कार्यकर्त्ता सम्मलेन को सम्बोधित करने आ रहे है। बीजेपी और जेजेपी के तालमेल के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार है दोनों पार्टिया एक है दोनों में किसी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। इस मौके पर उनके साथ बाजार की यूनियन से प्रधान और शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।     



उल्लेखनीय है कि जेजेपी यानी जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए शहरी स्थानीय निकाय (यूएलबी) प्रकोष्ठ में कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, यूएलबी सेल के प्रभारी ईश्वर सिंह मान व प्रदेशाध्यक्ष रोहित गनेरीवाला और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद 14 वरिष्ठ पदाधिकारीयों की नियुक्तियों की सूची जारी की। पार्टी द्वारा यूएलबी सेल में सिरसा निवासी पूर्व नगरपालिका प्रधान सुरेश कुमार उर्फ कुकु को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष, पंचकुला निवासी पूर्वाचंल सभा अध्यक्ष विशंभर पाठक, भिवानी निवासी पूर्व एमसी निरंजन वाल्मिकी और पानीपत निवासी पूर्व एमसी महेंद्र जागलान को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं प्रदेश महासचिव के पद पर भिवानी निवासी एमसी सचिन यादव, एमसी पंकज मेहता और पूर्व एमसी मांगे राम चरण को नियुक्त किया है। इनके अलावा यूएलबी सेल में फरीदाबाद निवासी दालचंद सहारण, दवेंद्र बैरागी, अंबाला निवासी पूर्व पार्षद प्रत्याशी सुखजीत सिंह, गुरुग्राम निवासी एमसी कुलदीप तंवर, झज्जर निवासी सुभाष शर्मा, रेवाड़ी निवासी पूर्व एमसी राजबीर सिंह और साकेत ढींगरा को जिले की जिम्मेदारी जबकि जितेंद्र अग्रवाल को प्रदेश सचिव बनाया गया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education