Rewari News : सहारनवास में आत्मनिर्भर नारी संस्था द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया

ग्राम सहारनवास में आत्मनिर्भर नारी संस्था द्वारा हरको बैंक के चेयरमैन अरविंद यादव का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान अरविंद यादव ने कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का भी उद्घाटन किया। इस मौके पर सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक रेवाड़ी के महाप्रबन्धक जय प्रकाश ने उपस्थित ग्रामीणों को सहकारी बैंक की योजनाओं से अवगत कराया तथा हरको बैंक चेयरमैन यादव द्वारा आठ महिलाओं श्रीमति नीलम, सरोज, कांता, सुदेश आदि को स्वरोजगार के लिए पचास-पचास हज़ार के चैक कुल चार लाख रुपये का लोन वितरित कराया। 



चेयरमैन अरविन्द यादव ने ग्रमीणों को सम्बोधित करते हुए देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जनकल्याणकारी केंद्र सरकार की नीतियों व प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय मनोहर लाल खट्टर जी द्वारा प्रदेश के लोगो के लिए बनाई गई जनहित की योजनाओं से अवगत कराया। इस मौके पर ग्रामीणों ने आवारा पशुओं और बंदरो से छुटकारा दिलाने के लिए यादव को एक ज्ञापन भी सौंपा।

इस कार्यक्रम के आयोजक आत्म निर्भर नारी संस्था के सदस्य विपिन यादव सहारनवास, दीपक यादव सहारनवास, सुमन शर्मा, भाजपा महिला नेत्री श्रीमती सुमन यादव के अतिरिक्त पूर्व किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष सत्यदेव यादव, गोपाल कृष्ण यादव, मुकेश शर्मा व अन्य लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें