expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने खस्ताहाल सड़को के कारण हो रहे हादसों पर संज्ञान लेने की मांग की

रेवाडी। रेवाडी विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि जिला प्रशासन की लापरवाही की वजह से रेवाडी के दिल्ली रोड पुलिस लाइन के पास बने फ्लाईओवर के नीचे टुटे रोड की वजह से कल रात एक युवक को जान गंवानी पडी। जबकि मैंने कई बार इस रोड को बनाने की आवाज उठाई है, उसके बावजूद इस रोड की सुध किसी ने नही ली। लेकिन अब इस युवक की मौत की जिम्मेदारी कौन लेगा। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि इस मामले में लापरवाह अधिकारी पर मामला दर्ज होना चाहिए। राव ने कहा कि स्वंय सांसद इंद्रजीत सिंह व जिला उपायुक्त यशेंद्र सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस रोड को जल्द बनाने की बात रखी थी। लेकिन एक महिना बीत जाने के बाद भी रोड की हालत जस की तस है। नतीजन एक बेकसूर मौत के घाट उतर गया। अब जिला उपायुक्त को लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करनी चाहिए।



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने भी इस रोड को बनाने के लिए 8 दिन का अल्टीमेटम दिया था। लेकिन एक महिना बीत जाने के बाद भी रोड को नही सुधारा गया, जिसके चलते युवक को अपनी जान गंवानी पडी। अब सांसद महोदय बताएं की युवक की मौत का जिम्मेदार कौन है और किसी पर मामला दर्ज करवाएगें। चिरंजीव राव ने कहा कि रेवाडी में इस रोड की ही जर्जर हालात नही हैं बल्कि महाराणा प्रताप चौक से बावल रोड और अनाज मंडी व बाडावास रोड की भी हालत जर्जर है। इतने दिन बीत जाने के बाद भी जिला प्रशासन ने रोड ठीक नही कराए और अब बरसात शुरू हो चुकी है। ऐसे में न तो मरम्मत हो पाएगी और रोडों के हालात पहले से ज्यादा बिगड जाएगें। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में अधिकारी एक कान से सुनते हैं और दूसरे से निकाल देते हैं। चिरंजीव राव ने बताया कि उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों से भी इस बारे में बात की है लेकिन वहां से भी वही पुराना जवाब है कि अभी समय लगेगा।

चिरंजीव राव ने कहा कि इस चौक पर रात को एकदम अंधेरा भी रहता है। यहीं नही रेवाडी के बहूत से ऐसे चौक चोराहे व रोड हैं जिन पर अंधेरा रहता है। रेवाडी की लाईटें शौपीस बनकर रह गई हैं। उन पर किसी का ध्यान नही है। यदि आगे ऐसा कोइ हादसा होगा तो फिर कौन जिम्मेदार होगा इसलिए मेरी मांग है कि रेवाडी के सभी रोडों और लाईटों को जल्द से जल्द ठीक किया जाए ताकि आगे कोई हादसा न हो सके। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें