expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : बढ़ती हुई महंगाई और डीज़ल पेट्रोल के दाम में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल

रेवाडी। मौजूदा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश व प्रदेश में बढ रही महंगाई के विरोध में रेवाडी विधायक चिरंजीव राव ने साईकल यात्रा निकाली। पूर्व मंत्री एम एल रंगा सहित तमाम कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अपने निवास स्थान से शुरू कर पूरे माडल टाउन में साईकल यात्रा निकाली व थाली पीट कर रोष प्रदर्शन किया। विधायक ने कहा कि पेट्रोल व स्वास्थ्य मंत्री को बदलकर स्वीकार कर लिया है कि सरकार पूरे तरीके से फेल रही है। सरकार मंत्रियों के चेहरे बदलकर अपनी असफलता छुपाना चाह रही है। मौजूदा सरकार के चेहरे पर धूल जम रही है और आईना साफ करने में लगी हुई है। 



विधायक चिरंजीव राव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनता मंहगाई की बात करे तो सरकार पाकिस्तान का नाम लेने लग जाती है, पेट्रोल-डीजल की बात करो तो हिंदु-मुस्लिम और गैस सिलेंडर की बात करो तो चीन का नाम लेने लग जाती है। सरकार पेट्रोल-डीजल मंहगा करके जनता को निचोड रही है और उस पैसे से अपना प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई है। 
श्री राव ने कहा कि सरकार को प्रतियोगी परिक्षाओं के लिए सभी युद्ध स्तर पर वैक्सिनेशन करनी चाहिए। क्योकि आने वाले अगले कुछ दिनों में प्रतियोगी परिक्षाएं शुरू हो रही है। सरकार द्वारा अभियार्थियों को वैक्सीन सर्टिफिकेट दिखाने के बाद ही परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी। दूसरी तरफ स्वास्थय विभाग को वैक्सिन की कमी का सामना करना पड रहा है। इसलिए मेरी सारकार से मांग है कि वैक्सिनेशन का कार्य युद्ध स्तर पर करना चाहिए ताकि कोई भी युवा परीक्षा देने से वंचित न रह जाए।
पूर्व मंत्री एम एल रंगा ने कहा कि भाजपा के राज में पेट्रोल-डीजल और रसाई गैस के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं। जिससे महंगाई चरम पर है। प्रदेश ही नहीं देश का हर नागरिक दुखी हो चुका है। पिछले सात माह से किसान तीन कृषि कानूनों को रद करवाने की मांग को लेकर सडकों पर बैठे हैं। लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। तेल के दाम लगातार बढऩे से अन्य सभी सामान सुई से लेकर जहाज तक महंगा हो जाता है। एक तरफ  कोरोना के कारण बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है और दूसरी तरफ महंगाई आमसान छू रही है। इसलिए महंगाई के विरोध में आज हमने साइकिल यात्रा निकालकर रोष प्रदर्शन किया है। चिरंजीव राव सरकार ने मांग करी है कि तेल पर टैक्स माफ करके जनता को राहत प्रदान करें।
इस मौके पर जिला कोर्डिनेटर नरेश शर्मा, हरीश सैनी, डा. रामफल, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भरत सिंह तोंगड, सतीश बुडानी, महिला ग्रामिण अध्यक्ष अमृतकला टिकाणिया, शहीर अध्यक्ष सरोज भारद्वाज, दयाकिशन खोला, नरेश हांसाका, रजनीकांत यादव, अंग्रेज बूढपुर, कीर्ति यादव, रोहित रामगढ, संजीव चांदावास, तीलकराज अरोडा इत्यादि मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें