Rewari News : भाजपा सरकार के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर पुतला फूंका



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया. रेवाड़ी में भी आप कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा की अगुवाई में शहर के एतिहासिक मोती चौक पर इकठ्ठा हुए और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका. आप जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा और महिला नेत्री रेखा दहिया ने बताया कि भाजपा की मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पूर्व दो करोड़ युवाओ को रोजगार देने का वायदा किया था. लेकिन आज देश और प्रदेश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि युवाओ के पास नौकरी नहीं है. जिस कारण युवा गलत रास्ते पर जा रहा है. सरकार ने जनता से महंगाई कम करने का वायदा किया था लेकिन आज महंगाई अपने चरम पर है डीज़ल और पैट्रोल के दाम आसमान छु रहे हैं.



रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने से गृहणियों का रसोई का बजट बिगड़ गया है. पहले जब महंगाई बढ़ जाती थी तो भाजपा के मंत्री सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करते थे अब जबकि इनकी सरकार में ये हाल हो रहा है अब ये चुप क्यों हैं. इन्हीं सब मुद्दो को लेकर आप कार्यकर्ताओं की ओर से हाथ में बैनर और पोस्टर लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें