Rewari News : डॉक्टर्स डे पर रोटरी क्लब मेन की ओर से डॉक्टर्स को सम्मानित किया गया  

रोटरी क्लब रेवाड़ी मेन के नए प्रधान बने जयप्रकाश चौहान, सचिव के रूप में ज्योति अदलक्खा, अरुण गुप्ता ने क्लब ट्रेनर की भूमिका के रूप में तथा डॉक्टर नवीन अदलक्खा ने रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3011 के जोन 26 से 28 के जोनल चेयरमैन के रूप में कार्यभार संभाला .



इस अवसर पर डॉक्टर्स के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करने के लिए डॉक्टर्स डे पर क्लब की तरफ से जयप्रकाश चौहान ने वेदांता हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर पवन गुप्ता तथा डॉक्टर डिंपल को शुभकामनाएं दी गई तथा कोरोना वायरस महामारी मैं उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की गई इसके अलावा सरकारी अस्पताल में रोटरी क्लब रेवाड़ी मेन की तरफ से पीएमओ डॉ सुरेश माही, सीएमओ डॉ कृष्ण कुमार, एसएमओ डॉक्टर सर्वजीत थापर को पुष्प देकर सम्मानित किया गया इस अवसर पर केक काट के डॉक्टर के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया गया तथा कोरोनावायरस महामारी के समय उनके किए हुए कार्यों के प्रति उनका आभार प्रकट किया गया. विदित हो रोटरी क्लब रेवाड़ी मेन हमेशा ही सामाजिक सेवा में अग्रणी रहा है तथा ब्लड डोनेशन में उनका योगदान सराहनीय रहा है क्लब के प्रधान जयप्रकाश चौहान ने कहा इस साल में क्लब की तरफ से विभिन्न तरह के प्रोजेक्ट किए जाएंगे तथा यह विश्वास दिलाया क्लब अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाने से किसी भी तरह पीछे नहीं रहेगा.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें