Rewari News : सीएम मनोहर लाल खट्टर का रेवाड़ी दौरा, KLP कॉलेज ऑडिटोरियम में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

ग्राम समाचार न्यूज : KLP कॉलेज प्रांगण में मुख्यमंत्री ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का सन्देश दिया। रेवाड़ी प्रैस क्लब और भाजयुमो द्वारा सीएम खट्टर का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया। सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल, कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, हरको बैंक के चेयरमैन डॉ अरविन्द यादव, भाजपा सहसंयोजक वंदना पोपली और पूर्व विधायक विक्रम सिंह मौजूद रहे। कार्यकर्त्ता सम्मलेन के बाद मीडिया से रूबरू। बोले-किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव फ़ैलाने वालो से सख्ती से निपटा जायेगा। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने लिया प्रस्तावित एम्स (AIIMS) का जायजा. मुख्यमंत्री ने दिए कार्य में तेजी लाने के निर्देश. माजरा गांव के पास एम्स (AIIMS) साईट का लिया जायजा.



हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को प्रदेश के नारनौल और रेवाड़ी दौरे पर रहे। रेवाड़ी में सीएम मनोहर लाल ने केएलपी कॉलेज सभागार में एक कार्यकर्त्ता सम्मलेन को सम्बोधित किया। सीएम के कार्यकर्त्ता सम्मलेन के दौरान विकास कार्यो की समीक्षा की। कार्यकर्त्ता बैठक के दौरान मीडिया को अंदर जाने की मनाही थी। कार्यकर्त्ता सम्मलेन के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव फ़ैलाने वाले प्रदर्शनकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में उपद्रवियों से सरकार अब सख्ती से निपटेगी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में कुछ राजनीतिक ताकतें और विपक्षी पार्टिया काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने और धरना प्रदर्शन और आंदोलन करने का अधिकार है लेकिन उसकी एक सीमा है कानून और मर्यादा में रहकर कर सकते है लेकिन अगर माहौल बिगाड़ने और कानून अपने हाथ में लेने की कोई भी कोशिश करेगा तो उससे सख्ती से निपटा जायेगा। मुख्यमंत्री ने माना कि सरकार ने किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव कर रहे उपद्रवियों से शुरू में नरमी बरती थी लेकिन अब बर्दाश्त नहीं। मनेठी में एम्स निर्माण के सवाल पर बोलते हुए कहा:कि जमीन अधिग्रहण करने सम्बन्धी कुछ समस्याएं आ रही है जिन्हे जल्द दूर किया जायेगा। 



लाल डोरा के बाहर बने मकानों के मालिकों को मालिकाना हक देने के सवाल पर सीएम ने कहा कि लाल डोरा का काम समाप्त होने के बाद उन्हें भी दिया जाएगा मालिकाना हक। धारूहेड़ा में राजस्थान का गंदा पानी आने के सवाल पर कहा कि अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि राजस्थान से एक बूंद भी पानी धारूहेड़ा में नहीं आने दिया जाएगा। नैशनल हाइवे की टूटी हुई सड़को के बारे में कहा कि सड़को के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है छोटी मोटी कोई परेशानी आती है तो उसे ठीक करवा दिया जायेगा। किशन लाल पब्लिक कॉलेज ऑडिटोरियम में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित किया। पुलिस प्रशासन की ओर से किसान आंदोलन के मद्देनज़र सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे। सीएम ने इस दौरान कॉलेज प्रांगण में पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त पत्रकारों को सरकारी कर्मचारी के समान दी जाने वाली सुविधाओं से गदगद हुए पत्रकारों ने गुलदस्ता देकर सीएम का आभार जताया। इस दौरान सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल, कोसली से विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष हुकम चंद यादव, हरको बैंक चेयरमैन अरविन्द यादव और पूर्व विधायक विक्रम सिंह यादव समेत बड़ी संख्या में बीजेपी के पदाधिकारी गण, सभी मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education