expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : पैरोल के बाद फरार चल रहे 5 हजार के इनामी उद्घोषित बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या, दुष्कर्म व लूट के मामले में था शामिल

थाना कोसली पुलिस ने पैरोल के बाद फरार चल रहे 5 हजार के इनामी उद्घोषित बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव रतनथल निवासी गोविन्द के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि 2013 के हत्या के मामले में आरोपी गोविन्द को अदालत से सजा हो गई थी। वर्ष 2015 में गोविन्द पैरोल पर जेल से बाहर आया था और फरार हो गया था। इसी दौरान गोविन्द ने 2017 में दो ठेकों पर लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था। जिस पर पुलिस ने आरोपी की खिलाफ लूट के दो अलग अलग मामले दर्ज किये थे। उन मुक्द्म्मों में आरोपी के गिरफ्तार न होने के कारण अदालत से आरोपी को उद्घोषित अपराधी घोषित करवाया गया था तथा बाद में उक्त अपराधी पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था। थाना कोसली पुलिस टीमें गठित करके उसकी तलाश में जुटी हुई थी। मंगलवार को थाना कोसली पुलिस ने उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए पांच हजार के इनामी उद्घोषित बदमाश गोविन्द पुत्र कृपाल निवासी गाँव रतनथल जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी गोविन्द को आज अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। उक्त अपराधी जिला रेवाड़ी के काफी मुकद्दमो में वांछित था।

 

हथियार के बल पर मोबाइल फोन छीनने का प्रयास करने के मामले में एक उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार

थाना धारूहेड़ा पुलिस ने 2017 के हथियार के बल पर मोबाइल फोन छीनने का प्रयास करने के मामले में उद्घोषित अपराधी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए उद्घोषित अपराधी की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के गाँव करंडा निवासी सतवीर के रूप में हुई है। जाँचकर्ता ने बतलाया कि उक्त उद्घोषित अपराधी 2017 में हथियार की नोक पर मोबाइल फोन छीनने के मामले में फरार होने के कारण अदालत से उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया था। उक्त अपराधी एक अन्य मामले में जेल में बंद था। जिसे अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।       

 

पिस्टल दिखाकर ढाबा चालक से मारपीट करके पैसे छीनने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

थाना बावल पुलिस ने पिस्टल दिखाकर ढाबा चालक से मारपीट करके पैसे छीनने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के झाबुआ निवासी चरण सिंह उर्फ बब्लू के रूप में हुई है। उक्त मामले दो आरोपी को पुलिस पहले गिरफतार कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता योगेश निवासी झाबुआ ने पुलिस में शिकायत दी थी कि 28 अक्टूबर 2020 की रात्रि को मैं अपने ढाबे पर बैठा हुआ था कि तभी एक सफेद रंग की आई-20 गाड़ी व मोटरसाईकिल पर कुछ लोग लाठी डंडे लेकर आए। तब चरण सिहं उर्फ बबलू व ललित ने मुझे पिस्टल दिखाई और कहा कि इसे जान से खतम कर दो तथा उन्होंने मेरे को लाठी डंडो से पीटना शुरू कर दिया जिससे मुझे गंभीर चोटे आई तथा मेरी जेब मे रखे लगभग सात हजार रूपये छीनकर भाग गए। पुलिस को सुचना मिलने पर शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान मामले में संलिप्त आरोपियों का पता लगाकर मामले मे सलिंप्त दो आरोपियो को पहले हि गिरफतार कर लिया है। मामले मे आगामी कार्यवाही करते पुलिस ने मामले मे सलिंप्त तिसरे आरोपी चरण सिंह उर्फ बब्लू पुत्र हुकम सिंह निवासी झाबुआ को मंगलवार को गिरफतार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।  

 

 

 मोटरसाईकिल चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफतार, -आरोपी से चोरी की मोटरसाईकिल भी बरामद

थाना शहर रेवाडी के अन्तर्गत सिथित गोकल गेट चौकी पुलिस ने मोटरसाईकिल चोरी करने के मामले मे कार्यवाही कते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके चोरी कि मोटरसाईकिल भी बरामद कर ली गई है। गिरफतार किए गए आरोपी कि पहचान सावन उर्फ श्रवण पुत्र धर्मेन्द्र उर्फ धर्मबीर निवासी डहिना जिला रेवाडी के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता प्रवीन पुत्र मदनलाल निवासी  नई आबादी रेवाडी ने पुलिस मे अपनी दि हुई शिकायत मे बतलाया की गत 09/10 जुलाई  की रात्री को मैने अपने भाई मोनू की मोटर साईकिल न. एच.आर. 36ए.एफ -9017  मार्का स्पैलण्डर को गली में घर के सामने रात्री को खडा करके अन्दर सो गए थे। जब हमने सुबह उठकर देखा तो मेरी मोटर साईकिल वहा पर नही मिली। जिसको कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया है। पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने जांच मे कार्यवाही करते हुए मंगलवार को आरोपी सावन उर्फ श्रवण पुत्र धर्मेन्द्र उर्फ धर्मबीर निवासी डहिना जिला रेवाडी को चोरी कि मोटरसाईकिल सहित काबू करके गिरफतार कर लिया है।  

 

अवैध वसुली का भय बनाने के लिए फैक्ट्री मे लाठी-डंडो से तोडफोड करके कर्मचारियो को चोट पहुंचाकर पैसे छीनने व सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिक्स निकालकर ले जाने के मामले मे एक ओर आरोपी को किया गिरफतार

थाना कसोला पुलिस ने गत मार्च महिने मे बावल इलाके मे सत्यम पैकेजिंग नामक फैक्ट्री मे रात के समय मे 4/5 युवको द्वारा तोडफोड करके कर्मचारियो के साथ मारपिट करके पैसे छिनने व हार्ड डिक्स निकालकर ले जाकर अवैध वसूली के लिए भय बनाने के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक ओर आरोपी को गिरफतार किया है।  गिरफतार किए गए युवक की पहचान पातुहेडा निवासी सहीराम उर्फ झोटा के रुप मे हुई है। उक्त मामले मे दो आरोपियो को पहले हि गिरफ्तार किया जा चुका है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता नरेश कुमार पुत्र सत्यपाल निवासी C-57 नारायणा विहार दिल्ली ने पुलिस मे दि अपनी शिकायत मे बतलाया की मैने प्लाट न0 25 सैक्टर 15 फेस 2  बावल मे एक सत्यम पैकेजिंग नाम से गता फैक्ट्री लगा रखी है दिनांक 27 मार्च 2021 की रात करीब 09.30 बजे प्रदीप पुत्र माडुराम,  हुक्म पुत्र  थावरझोटा पुत्र  रतिराम गांव पातुहेडा व  अन्य 2 नामपता नामालुम लडके लाठी डंडा लेकर मेरी फैक्ट्री के अन्दर आकर फैक्ट्री मे तोड- फोड करने लग गए तथा वंहा पर हाजिर लडको (वर्करो) के साथ मारपीट करने लग गए। उसके बाद वंहा पर खडी गाडी आयसर कैन्टर नएच.आर. 47डी 2277  के भी शीशे तोड दिया। उसके बाद आफिस मे खडे वर्कर सतीश के साथ मारपीट करके उसकी पेंट की जेब से कुल 5700 रुपये जबरन छीनकर ले गए। प्रदीप उपरोक्त पहले भी मेरे से मंथली उगाता रहा है तथा बार-फोन करके जान से मारने की धमकी भी देता रहा है तथा बार-फोन करके कहता है कि 20,000 रुपये महीना नही दिया तो तेरी फैक्ट्री नही चलने दूंगा तथा जाते जाते कम्प्युटर का काफी सामान कैमरे की हार्ड डिस्क समझकर अपने साथ ले गए । पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने जांच मे आरोपियो को पता लगाकर दो आरोपियो को पहले हि गिरफतार करके कम्यपूटर कि हार्ड डिक्स भी बरामद कर ली थी। पुलिस ने मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए मंगलवार को मामले मे सलिंप्त तिसरे आरोपी सहीराम उर्फ झोटा पुत्र सीताराम निवासी पातुहेडा जिला रेवाडी को गिरफतार कर लिया है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें