Jamtara News: महंगाई के विरुद्ध केन्द्र सरकार का जताया विरोध

 


डीजल पेट्रोल के दामों में वृद्धि और महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने शहर में साइकिल रैली निकालकर केंद्र सरकार का जतायाविरोध
 

ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट जामताड़ा:


शनिवार को जामताड़ा विधायक आवास से पेट्रोलियम पदार्थ के दामों में बढ़ोतरी और महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी ने साइकिल रैली निकालकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और केंद्र सरकार के द्वारा बढ़ाए गए महंगाई को वापस लेने की मांग की। मौके पर प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के सदस्य शमशेर आलम ने कहा कि मोदी सरकार 2014 के रैलियों के माध्यम से चुनावी सभा को संबोधित करते कहते थे कि अच्छे दिन आएंगे केंद्र में भाजपा की सरकार बनते ही देश में महंगाई खत्म हो जाएगी डीजल पेट्रोल के दाम घट जाएंगे लेकिन आज डीजल ₹100 के पार पेट्रोल ₹100 के पार और अन्य सामानों के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो गई है उन्होंने कहा कि इस महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी साइकिल रैली निकालकर जनता को जागरूक करते हुए विरोध जता रहे हैं वही मौके पर जामताड़ा के कांग्रेस प्रभारी उपेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता के साथ वादाखिलाफी किया है उन्होंने कहा कि महंगाई की मार आज पूरे देश में जो कमजोर वर्ग के लोग हैं जो गरीब है उनके लिए यह बहुत बड़ा अभिशाप है डीजल और पेट्रोल की महंगाई उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के बारे में सोचते हैं और उनका साथ देते हैं उन्होंने कहा कि केंद्र के निर्देश पर शनिवार को जामताड़ा में साइकिल रैली निकालकर विरोध जता गया । वहीं उन्होंने कहा कि 19 जुलाई को महंगाई के खिलाफ आंदोलन की जाएगी।

मौके पर कांग्रेस पार्टी के इरशादुल हक अर्शी ब्लू चक्रवर्ती अभय पांडे मुस्ताक अंसारी अनवर अंसारी कृष्णा सोरेन नसीमा खातून सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - विवेक, जामताड़ा (झारखंड).

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education