चांदन न्यूज: पूर्व मंत्री जनार्दन मांझी के दिवंगत आत्मा की शांति के लिए उनके तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि विगत महीनों पहले अमरपुर के पूर्व विधायक मंत्री जनार्दन मांझी का पटना के एक अस्पताल में आकस्मिक मौत हो गई थी जिसे लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं में शोक का लहर दौड़ पड़े थे जिसे लेकर आज चांदन के देवेंद्र मिस्त्री के आवास पर पूर्व मंत्री जनार्दन मांझी के तस्वीर पर चांदन भाजपा कार्यकर्ता हरे कृष्ण पांडेय एवं प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुशवाहा की उपस्थिति में पुष्पमाला 

अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की जिसमें चांदन के मुखिया प्रतिनिधि छोटन मंडल, छात्र जदयू युवा नेता रजत सिन्हा, रंजन वर्णवाल,नरेश पंडित,शंकर मांझी,नुनदेव चौधरी इत्यादि के साथ दर्जनों एनडीए कार्यकर्ता मौजूद थे इस अवसर पर श्रद्धांजलि देते हुए उपस्थित लोगों ने कहां की पूर्व मंत्री जनार्दन बाबू हम लोगों के बीच एक अभिभावक के रूप में थे इनके मार्गदर्शन से बहुत हम लोगों को सीख मिली। उनके असमय चले जाने से हम सभी लोगों को बहुत दुःख हुआ है। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें