बौंसी न्यूज: शराब पीने के लिए पैसे मांगने पर पैसे नहीं दिए तो बांस से मारकर कर दिया चोटिल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

मालूम हो कि, बिहार में शराब बन्दी है। फिर भी बौंसी बाजार में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस शराब बन्दी के कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसी क्रम में शराब पीने के लिए पैसे मांगने पर पैसे नहीं दिया तो, बांस से मारकर चोटिल कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गुरूवार की देर शाम बौंसी थाना क्षेत्र के भाया भीटा रेलवे स्टेशन के समीप डोमसी निवासी उमेश मिरधा के द्वारा पंडा टोली निवासी उमाकांत मांझी, पिता नंदकिशोर मांझी से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। पैसे नहीं देने के कारण बांस से हमला कर चोटिल कर दिया। इस मामले में बौंसी थाने में आवेदन देकर उमाकांत मांझी ने न्याय की गुहार लगाई है। 

आवेदन में उन्होंने बताया है कि, डाकघर से कार्य पूरा करने के बाद घर जाने के क्रम में मेन चौक पर फल मंडी के समीप उमेश मिरधा ने दारु पीने के लिए ₹500 की मांग की। पैसे नहीं देने पर जबरन उनके पैकेट में हाथ डालकर ₹2000 निकाल लिया। जिसका विरोध करने पर उमाकांत मांझी के ऊपर बांस के द्वारा हमला कर दिया गया। जिससे उनका बाया हाथ चोटिल हो गया। मौके पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने बचाव कर उन्हें बचाया। इसके उपरांत जब उमेश मिरधा को पकड़ने की कोशिश की गई तो, वहां से फरार हो गया। इस बाबत बौंसी थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें