बेलहर न्यूज: अलमारी की चाबी लेकर पूर्व प्रभारी फरार लटका छात्रों का पंजीयन

ग्राम समाचार,बेलहर,बांका। प्रखंड के अंतर्गत मुख्यालय के सुरेंद्र नारायण झब्बन उच्च विद्यालय में गुरुवार को डीआईओ के निर्देश पर शिक्षा विभाग ने डिपोओ पवन कुमार के नेतृत्व में औचक निरीक्षण किया गया। जिसमें विद्यालय के दो अलमिरा का ताला तोड़कर वर्तमान न्यू प्रभारी प्रधानाध्यापक मुनेश्वर तूरी को प्रभार दिलाया गया। तत्पश्चात शुक्रवार को ही विद्यालय के नवम कक्षा के सभी छात्रों का रजिस्ट्रेशन का कार्य पूरा कर लेने का निर्देश दिया। एवं सभी शिक्षकों का एवं कर्मचारीयों को पुनः कार्यभार सौंपा गया। ज्ञात हो कि पूर्व प्रभारी प्रधानाध्यापक महेश दास के द्वारा विद्यालय के प्रभाव मुक्त करने के आदेश जिला शिक्षा कार्यालय से निकलने के बाद विद्यालय के प्रभार दिए बिना करीब 23 दिनों से गायब 



हो गए प्रधानाध्यापक महेश दास के द्वारा विद्यालय में अनियमितता लापरवाही बरते जाने के कारण डीइओ उनके विरुद्ध प्रपत्र क गठित करने का प्रस्ताव जारी किया गया था। इसी क्रम में लॉकडाउन मे विद्यालय बंद होने के कारण प्रभारी ‌महेश दास को विद्यालय को प्रभाव से मुक्त करते हुए विद्यालय के सहायक शिक्षक मुनेश्वर तूरी को प्रभाव देने का निर्देश जारी किया गया। वही पुराने प्रभारी महेश दास के कार्यकाल की कर्तव्यहिन्ता से विद्यालय के परिवार नाखुश थे । जिसे देख नए प्रभारी के रूप में मुनेश्वर तुरी को उपस्थित सभी टीचरों ने फूलमाला देकर सम्मानित किया और विद्यालय के परिवार और सारे समाज में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। 

शैलेश कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बेलहर।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें