बौंसी न्यूज: लावारिस हालत में पुलिस ने नदी से एक बाइक को किया बरामद

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

लावारिस हालत में बौंसी पुलिस ने नदी से एक बाइक को बरामद किया है। जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के बलुआतरी गांव के समीप चिर नदी से शुक्रवार को लावारिस हालत में पुलिस ने एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल को बरामद किया है। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि, चोरों के द्वारा चोरी करके बाइक ले जाया जा रहा था। जब चोर बाइक नहीं ले जा सके तो बाइक को चोरों के द्वारा चीर नदी के बालू के नीचे छुपा दिया गया। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने कहा कि नदी से 

एक बाइक बरामद की गई है ।जिसकी छानबीन की जा रही है। मालूम हो कि, बौंसी थाना क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जिसमें चोर पहले बाइक को चुराते हैं। उसके बाद उसे ग्रामीण इलाके में ले जाकर छुपा देते हैं और कुछ दिन बीतने के बाद ग्रामीण इलाके से गाड़ी निकाल कर उसके एक एक पार्ट्स को खोलकर बेच दिया जाता है। हालांकि इन चोरों को प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं है। यह प्रशासन को खुली चुनौती देने का काम करते हैं। बताते चलें कि, कुछ महीनों पहले दुमका रोड से भी एक बोलेरो पिकप गाड़ी की चोरी की गई थी। जिसका आज तक पता नहीं चल पाया है। वहीं थना कॉलोनी से भी एक मोटरसाइकिल की चोरी हुई थी। इसका भी आज तक पता नहीं चल पाया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education