expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


चांदन न्यूज: सड़क हादसे में एक व्यक्ति हुई मौत एक गंभीर चांदन

ग्राम समाचार,चांदन,बाँका। थाना अंतर्गत ब्याही मोड़ के समीप सड़क हादसे‌ में एक व्यक्ति की हुई मौत एक घायल  कहते हैं ऐसे हादसों में भी मौतें होती हैं और लोग घायल होकर अपंगता का दंश झेलने पर विवश होते हैं। कहने का मतलब कि हादसे कब, कहां और किस रूप में होंगे, कहा नहीं जा सकता। ऐसे ही अप्रत्याशित हादसे का एक मामला शुक्रवार को बांका जिले में सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। ये दोनों ही न तो सड़क पर थे और ना ही तेज रफ्तार में, बल्कि एक तेज रफ्तार कार 

अपना रास्ता बदल कर इन पर सवार हो गई। दरअसल, बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र में देवघर मुख्य मार्ग पर बियाही मोड़ के समीप साइकिल की एक दुकान पर बासुकीनाथ यादव नामक एक शख्स अपनी बाइक के पहिए में हवा भरने की कोशिश कर रहे थे। बासुकीनाथ यादव के साथ ही चल रहे रामाशीष यादव भी वहीं बैठे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार कटोरिया से देवघर की ओर जाती हुई वाहन चालक ने अपना संतुलन खो दिया  और उसी दुकान की ओर मुड़ गई, जहां बासुकीनाथ अपनी बाइक के पहिए में हवा भर रहा था। तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बासुकीनाथ यादव (ग्राम- विशनपुर, चांदन) एवं रामाशीष यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए देवघर ले जाया गया जहां जख्मी के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक बासुकीनाथ यादव की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। इस हादसे में घायल रामाशीष यादव का इलाज अभी चल रहा है। पारिवारिक सूत्रों ने उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है। बैजनाथ यादव की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना पाते ही चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार मृत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें