बांका न्यूज: उपमुख्यमंत्री बिहार द्वारा जिला अंतर्गत विकास कार्यों एवं बाढ़ अनुश्रवण कि की जाएगी समीक्षात्मक बैठक

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। 

रेणू देवी, उपमुख्यमंत्री बिहार सह प्रभारी मंत्री बांका जिला का परिभ्रमण कार्यक्रम दिनांक 02.07.2021 को निर्धारित है। उपमुख्यमंत्री, बिहार द्वारा बांका जिला अंतर्गत विकास कार्यो एवं बाढ़ अनुश्रवण की समीक्षा बैठक समाहरणालय, सभागार बांका में की जाएगी। कार्यक्रम के अनुसार उपमुख्यमंत्री का दिनांक 01.07.2021 को अपराह्न 2:00 बजे जिला अतिथि गृह, बांका में 

आगमन हो चुका है। दिनांक 02.07.2021 को समाहरणालय सभागार में पूर्वाह्न 10:00 बजे से समीक्षा बैठक की जाएगी। बैठक में भाग लेने हेतु सांसद एवं विधायकगण को आमंत्रित किया गया है। बैठक में जिला पदाधिकारी, बांका, पुलिस अधीक्षक बांका, उप विकास आयुक्त, बांका, वन प्रमंडल पदाधिकारी, बांका, अपर समाहर्त्ता बांका के अलावा सभी विभागों के प्रधान अपने-अपने कार्यों के अद्यतन प्रगति प्रतिवेदन के साथ बैठक में भाग लेंगे। बैठक में आपदा, विकास से संबंधित योजनाओं एवं बाढ़ अनुश्रवण की समीक्षा की जाएगी । 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें