Bhagalpur News:अश्विनी चौबे के पदभार ग्रहण करने पर भागलपुर के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर-पटाखे फोड़ कर मनाया जश्न




ग्राम समाचार, भागलपुर। केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे द्वारा वन पर्यावरण जलवायु परिवर्तन और उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय में कार्य भार ग्रहण करने का भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बुढ़ानाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद बूढ़ानाथ परिसर एवं आदमपुर चौक पर आम लोगों में मिठाई बांटकर और पटाखे छोड़कर जश्न मनाया। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को इस अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दी। भागलपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी एवं भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अर्जित शाश्वत चौबे ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे द्वारा कार्य भार ग्रहण करने का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि श्री चौबे द्वारा दोनों मंत्रालय का कार्यभार संभालने से इससे संबंधित क्षेत्र में विकास को नई गति मिलेगी। जिस तरीके से श्री चौबे ने स्वास्थ्य राज्य मंत्री रहते हुए केंद्र की योजनाओं को बिहार तक सरलता से पहुंचाने का काम किया, उसी तरीके से इन दोनों मंत्रालयों के योजनाओं को भी अवश्य ही पहुंचाने का काम करेंगे। आज के इस कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं में प्रमुख रूप से देव कुमार पांडे, अभय घोष सोनू, सुरेंद्र पाठक, इंदु भूषण झा, खोखा चौबे, सुधीर चौधरी, पंकज सिंह, सुधीर भगत, शशि मोदी, अनूप लाल साह, पूनम भगत, रेखा साह, अनीता सिन्हा, प्रतिभा देवी, ठाकुर मोहित सिंह, चंदन ठाकुर, कुश पांडे, करण शर्मा, अभिषेक पिंटू, गोलन सिन्हा, संजय भट्ट, अभिषेक आनंद, चंदन पांडेय, कुमार नीरज के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें