Barhet News : सड़क हुई खराब , राहगीरों को हो रही परेशानी


ग्राम समाचार बरहेट (साहिबगंज)।  बरहेट प्रखंड के गोपलाडीह गांव से झबरी की ओर जाने वाली सड़क मरम्मत के अभाव में राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। 

इस सड़क का निर्माण वर्ष 2004 में ही हुई थी। जो पहले से यह सड़क सिर्फ नदी टोला तक जाती थी पर अब गुमानी नदी पर पुल के निर्माण होने से यह सड़क झबरी, करमटोला  लबरी सहित आधे दर्जन गांवों को साहिबगन्ज- दुमका मुख्य मार्ग से जोड़ती है। 

पर इसकी स्थिति ऐसी है कि साइकिल चालक भी इस सड़क पर पार ना हो सके ।ग्रामीणों का कहना है कि गुमानी नदी से बालू ढुलाई के कारण सैकड़ों ट्रैक्टरों का आवागमन रोजाना चलता रहता है ,जिस कारण यह सड़क बहुत जल्दी ही खराब हो गया और अब स्थिति यह है कि बारिश होते ही यह सड़क कीचड़ से भर जाता है ।साथ ही सड़क किनारे नाली नहीं होने के कारण सालों भर घरों से निकलने वाला  गंदी पानी भी सड़क पर बहती रहती है।

 ग्रामीणों में शिवनाथ साह्, हरि प्रसाद साह,  रोहित साह्, रीतेश साह, गोपाल साह ,गंगाराम साह सहित अन्य का कहना है कि जल्द से जल्द सड़क निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ की जाए अन्यथा सड़क निर्माण विभाग के खिलाफ हम सभी ग्रामीण मिलकर आवाज उठाएंगे।

 - राजू साह, ग्राम समाचार , बरहेट (साहिबगंज)।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें