चांदन न्यूज: तस्करी करने ले जा रहे हैं 30 बोरा जवा महुआ एवं पिकअप वैन समेत चालक गिरफ्तार भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि जिले में शराब तस्करों के खिलाफ लगातार जिलाधिकारी के निर्देश पर सघन छापामारी की जा रही है एवं रोड पर चलने वाले वाहनों को पुलिस गस्ती के दौरान शराब तस्करों का मंसूबा को नाकाम पुलिस के द्वारा की जा रही है इसी क्रम में चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार के नेतृत्व में स०अ०नि० जितेंद्र कुमार तिवारी पुलिस बल के सहयोग से शुक्रवार रात्रि गश्ती के दौरान कटोरिया देवघर मुख्य मार्ग स्थित चांदन पुल के समीप देवघर की ओर से आ रहे एक 

पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया। जांच के दौरान पीकॉक के ऊपर लदे सामान की नीचे 30 बोरा जावा महुआ बरामद किया। जो देवघर झारखंड से तस्करी करने सूइया ले जा रहे थे। जिसमें पिकअप वैन मालिक भोला यादव पिता अघनू यादव आनंदपुर ओपी क्षेत्र की औरैया निवासी एवं चालक रंजीत यादव पिता शंकर यादव ग्राम बघेला थाना सूइया निवासी के रूप पहचान की गई। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बरामद महुआ एवं पिकअप वैन को कब्जे में लेकर दोनों आरोपियों को कानूनी कार्रवाई करते हुए शनिवार को बांका जेल भेज दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें