बौंसी न्यूज: नहाने के दौरान तालाब में डूबने से 18 वर्षीय युवक की हो गई मौत, गांव में मातम का माहौल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

नहाने के दौरान तालाब में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गईा। जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के झपनिया गांव में शनिवार की दोपहर ज्योतिष यादव का 18 वर्षीय पुत्र गिरधारी यादव गांव के पास ही स्थित एक तालाब में स्नान करने के लिए गया था। तालाब में कीचड़ था और युवक को पानी का अंदाजा भी नहीं मिला। जिससे ज्यादा पानी में चले जाने से डूब कर उसकी मौत हो गई।बताया गया कि 2 और बच्चे उसके साथ नहाने के लिए गए थे युवक को डूबता देख दोनों बच्चों ने भी तालाब में छलांग लगा दी लेकिन ग्रामीणों की मदद से किसी तरह दोनों बच्चे को बचा लिया गयाा। स्थानीय लोगों के 

सहयोग से गिरधारी यादव को पानी से निकाला गया। परिवार के लोगों के साथ-साथ स्थानीय लोग उसे निकालकर रेफरल अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। रेफरल अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके मौत की पुष्टि कर दी। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने लाश को बांका सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। गांव में भी मातम का माहौल है। मृतक अपने दो भाइयों में छोटा था। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। गांव में भी मातम का माहौल है। मालूम हो कि, मृतक अपने दो भाइयों में छोटा था।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें