Rewari News : राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा ने पौधारोपण कर मनाया संस्थापना दिवस और राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन

राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय भृगुवंशी श्री आशुतोष पांडेय जी के जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के रेवाड़ी के पदाधिकारियों के द्वारा घरों के आसपास ,पार्क, मंदिरों, धर्मशाला स्कूल इत्यादि जगहों पर अनेक पौधे लगाए गए तथा पौधे वितरित भी किए गए और ईश्वर से उनके स्वास्थ्य जीवन और उज्जवल भविष्य की कामना की गई इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा निधि वशिष्ट ने कहा  राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय भृगुवंशी आशुतोष पांडेय 24 घंटे समाज का नेतृत्व करते हैं। 



जब भी ब्राह्मण समाज का शोषण हुआ है। उन्होंने हमेशा आवाज उठाई है। वे अपना अधिकतर समय समाज हित के कार्य मे गुजारते हैं ।ब्राह्मण समाज के हित के लिए कैसे कार्य करना है उसके लिए हमेशा हमें उनका मार्गदर्शन मिलता रहता है। हम ईश्वर से उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से राष्ट्रीय महामंत्री निधि वशिष्ट जी रेवाड़ी जिला अध्यक्ष कपिल कौशिक, जयमाला कोशिक, उमेश शर्मा ,कंचन शर्मा, शिवकुमार शर्मा, जितेंद्र शर्मा, बबीता पराशर मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें