Rewari News : मुफ्त वैक्सीनेशन दिलवाने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सीटीएम को ज्ञापन सौंपा

रेवाडी। देश में प्रतिदिन एक करोड वैक्सीनेशन करने व भारत के हर नागरिक को यूनिवर्सल मुफ्त वैक्सीनेशन दिलवाने के लिए रेवाडी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सीटीएम रोहित कुमार को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पूर्व मंत्री एमएल रंगा, नरेश शर्मा, बीर सिंह प्रजापत, नरेश शर्मा, ओपी यादव इत्यादि ने सीटीएम को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि जिस तरह से देश में हालात हैं इसको देखते हुए मौजूदा भाजपा सरकार को रोजाना एक करोड वैक्सीनेशन देश में करनी चाहिए साथ ही देश के प्रत्येक नागरिक को यूनिवर्सल मुफ्त वैक्सीनेशन लगानी चाहिए। उन्होंहो वैक्सीन की कमी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि सरकार द्वारा समय पर ओर्डर दे दिए जाते तो आज वैक्सीन की इतनी भारी किल्लत नही होती। 



इसलिए यह सरकार की बहुत बडी लापरवाही है। यादव ने कहा कि दूसरी डोज के लिए पहले 40 दिन का समय दिया जा रहा था फिर 6 से 8 सप्ताह का समय दिया जाने लगा और अब बोल रहे हैं कि 10 से 12 सप्ताह के बाद दूसरी डोज दी जाएगी। सरकार जनता को गुमराह करने पर लग रही है जनता से मौजूदा सरकार सच्चाई को छूपा रही है। उक्त नेताओं ने कहा कि कोरोना ने कई बेकसूरो की जान ले ली है। सरकार को कोरोना से जान गंवाने वालों को 5-5 लाख रूपये की आर्थिक मदद करनी चाहिए। वहीं ब्लैक फंगस की दवाईयां बहूत महगीं हैं इसलिए सरकार को ब्लैक फंगस के मरीजों का ईलाज फ्री में करवाना चाहिए।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें