Rewari News : एसडीएम संजीव कुमार ने संभाला नपा बावल प्रशासक का पद

रेवाड़ी 25 जून। बावल के एसडीएम संजीव कुमार ने आज नपा बावल प्रशासक का पद भी संभाल लिया है। प्रशासक का पद संभालते ही उन्होंने आज अपने कार्यालय में नगर पालिका के अधिकारियों को बैठक ली और आवश्यक निर्देश दिए।

एसडीएम संजीव कुमार ने नपा अधिकारियों को निर्देश दिए कि बरसात से पहले सभी नालों की सफाई करवाना सुनिश्चित करें तथा बाजार में जो अतिक्रमण है उसे हटवाने बारे कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में कस्बा में जल भराव न हो इसके लिए अभी से प्लान बनाकर कार्य किया जाए। प्रशासक ने कहा कि बरसात शुरू होते ही वन विभाग से मिलकर पौधारोपण का कार्य भी किया जाए ताकि बावल कस्बा को हरा-भरा बनाया जा सके। उन्होंने एचएसआईआईडीसी के अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि सफाई का विशेष ध्यान रखें तथा औद्योगिक क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण किया जा ताकि पर्यावरण का शुद्घ रखा जा सके। इस अवसर पर नपा सचिव समयपाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें