expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : निजी अस्पतालों द्वारा कोरोना मरीजों से अधिक राशि वसूलने पर निगरानी कमेटी के अध्यक्ष एवं ADC को करें शिकायत : DC यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 10 जून। कोविड-19 महामारी के दौरान निजी अस्पतालों द्वारा निर्धारित फीस से अधिक राशि वसूलने की यदि किसी कोरोना मरीज व उनके परिजन को कोई शिकायत हैं तो वह अपनी शिकायत कमेटी के अध्यक्ष एवं अतिरिक्त उपायुक्त राहुल हुड्डा को कर सकते हैं।

  जिलाधीश यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के दौरान कुछ निजी अस्पतालों द्वारा निर्धारित रेट से अधिक राशि मरीजों से वसूल किये जाने के मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार के आदेशों की अनुपालना में जिले में एक समिति का गठन किया हुआ है। इस कमेटी द्वारा निजी अस्पतालों द्वारा अधिक शुल्क वसूलने के संबंध में शिकायत पर निगरानी रखने व प्राप्त शिकायत पर कार्यवाही की जायेगी। इस कमेटी के अध्यक्ष अतिरिक्त उपायुक्त तथा पुलिस अधीक्षक, सिविल सर्जन,  आईएमए का एक प्रतिनिधि तथा उपायुक्त द्वारा प्रत्येक अस्पताल पर नियुक्त  नियन्त्रक नोडल अधिकारी इस कमेटी के सदस्य नियुक्त किया हुआ हैं। कोविड उपचार हेतु जिले में प्रत्येक निजी अस्पताल पर एक नियन्त्रक नोडल अधिकारी को नियुक्त किया गया था।
  उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने जिलें के लोगों से आह्वïान किया है यदि किसी कोरोना मरीज से निजी अस्पतालों द्वारा निर्धारित रेट से अधिक राशि वसूलने की शिकायत हो तो वह अपनी शिकायत कमेटी के अध्यक्ष एवं अतिरिक्त उपायुक्त के समक्ष प्रस्तुत करें ताकि उनकी शिकायत पर उचित कार्यवाही की जा सकें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें